Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

PSL Owner Gifts Babar Azam A Limited Edition Car That Is Not Available In India Latest Sports News

Babar Azam MG HS Essence Car: सोमवार को पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर लाजिमी के लिए बाबर आजम ने शानदार शतक जड़ा. बाबर आजम ने 63 गेंदों पर 111 रनों की पारी खेली. वहीं, इस पारी की बदौलत बाबर आजम की टीम पेशावर जालिमी जीतने में कामयाब रही. पेशावर जालिमी को 8 रनों से जीत मिली. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पेशावर जालिमी ने बाबर आजम के शतक की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट पर 201 रनों का स्कोर बनाया था. बहरहाल, इस जीत के बाद पेशावर जालिमी के मालिक ने बाबर आजम को खास तोहफा दिया है.

पेशावर जालिमी के मालिक जावेद ने किया एलान…

बाबर आजम के शानदार शतकीय पारी के बाद पेशावर जालिमी के मालिक जावेद अफरीदी गिफ्ट के तौर पर लग्जरी कार देने का एलान किया. पेशावर जालिमी के मालिक जावेद अफरीदी ने कहा कि बाबर आजम को गिफ्ट के तौर पर एमजी एचएस एसेंस कार देंगे. बताते चलें कि यह लग्जरी कार भारत में उपलब्ध नहीं है. जावेद अफरीदी ने ट्वीट कर लिखा है कि यह लग्जरी कार पाकिस्तान में बना है. बाबर आजम इस कार को चलाने वाले पहले पाकिस्तानी होंगे.

टी20 फॉर्मेट में खूब चला है बाबर आजम का बल्ला…

आंकड़ें बताते हैं कि बाबर आजम टी20 फॉर्मेट में 11 बार शतक का आंकड़ा पार कर चुके हैं. बाबर आजम टी20 फॉर्मेट में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले बल्लेबाजों की फेहरिस्त में दूसरे नंबर पर हैं. इस फेहरिस्त में वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज क्रिस गेल टॉप पर हैं. क्रिस गेल के नाम टी20 फॉर्मेट में 22 शतक दर्ज है. इसके अलावा बाबर आजम टी20 फॉर्मेट में 10 हजार रनों का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: रांची में दमदार प्रदर्शन करने वाले जुरेल में क्यों दिख रही है धोनी की झलक? पढ़ें दिलचस्प कारण

Elena Norman ने 13 साल बाद हॉकी इंडिया के सीईओ पद से दिया इस्तीफा, तो अध्यक्ष ने क्या कहा?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles