Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Wedding functions haldi mehendi cocktail party schedule out

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा और एक्टर पुलकित सम्राट बहुत जल्द एक-दूजे के होने जा रहे हैं. कपल कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहा है और अब शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलकित और कृति 15 मार्च को दिल्ली में शादी करने जा रहे हैं. दोनों पंजाबी रीति-रिवाजों से मानेसर में एक होटल में शादी करेंगे. जहां पहले कपल की वेडिंग थीम और गेस्ट लिस्ट सामने आई थी तो वहीं अब उनका वेडिंग शेड्यूल भी सामने आ गया है. 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के वेडिंग फंक्शन्स 13 मार्च से शुरू हो जाएंगे  जो 15 मार्च तक चलेंगे. इंस्टेंट बॉलीवुड की मानें तो पहले कपल की मेहंदी का फंक्शन होगा. 13 मार्च को कृति अपने हाथों में पिया के नाम की मेहंदी रचाएंगी. मेहंदी के बाद 14 मार्च को पुलकित और कृति की हल्दी का फंक्शन होगा. 14 मार्च को ही कपल कॉकटेल पार्टी भी होस्ट करेगा. इसके बाद 15 मार्च को पुलकित और कृति पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे.


क्लासी होगी वेडिंग थीम
बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बेहद इंटीमेट सेरेमनी में शादी करने जा रहे हैं. क्योंकि दोनों ही दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं, तो उन्होंने यहीं से अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने का फैसला किया है. उनकी शादी मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में होगी जहां उनकी फैमिली, करीबी रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स मौजूद होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल ने अपनी शादी को बेहद क्लासी रखने का फैसला लिया है और वेडिंग के लिए पेस्टल थीम चुनी है.

शादी के लिए दिल्ली पहुंचा कपल
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट अपनी शादी के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं. दोनों को अलग-अलग समय में आज एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था. कृति और पुलकित की शादी में बेहद चुनिंदा मेहमान ही शामिल होंगे. मेहमानों की लिस्ट पहले ही सामने आ गई है, जिसमें फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, लव रंजन, ऋचा चड्ढा, अली फजल, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और मीका सिंह का नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:इस मुस्लिम सिंगर ने गाए सबसे ज्यादा भजन, एक बार तो गले से निकल गया था खून

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles