Saturday, February 24, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rachin Ravindra Double Century Against South Africa NZ Vs SA Test Here Know Latest Sports News

Rachin Ravindra Stats & Records: पिछले दिनों वनडे वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर रचिन रवींद्र का जलवा दिखा था. अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में दोहरा शतक बना दिया. रचिन रवींद्र ने 366 गेंदों पर 240 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 26 चौके और 3 छक्के जड़े. दरअसल, यह रचिन रवींद्र का पहला टेस्ट शतक है, लेकिन यह युवा बल्लेबाज अपने पहले टेस्ट शतक में सबसे बड़ी पारी खेलने वाला कीवी बल्लेबाज बन गया है. इस मामले में रचिन रवींद्र ने मैथ्यू सिंक्लेयर को पीछे छोड़ दिया है.

रचिन रवींद्र ने तोड़ा मैथ्यू सिंक्लेयर का रिकॉर्ड

पूर्व कीवी खिलाड़ी मैथ्यू सिंक्लेयर ने 1999 में अपना पहला टेस्ट शतक लगया था, उन्होंने इस शतकीय पारी में 214 रन बनाए थे. वहीं, इसके अलावा रचिन रवींद्र एक खास फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं. दरअसल, रचिन रवींद्र ने 24 साल और 79 दिन की उम्र में डबल सेंचुरी बनाया. इस तरह रवींद्र न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट दोहरा शतक बनाने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी हैं. सिंक्लेयर 24 साल और 47 दिन की उम्र में दोहरा शतक था. इस फेहरिस्त में मैथ्यू सिंक्लेयर टॉप पर काबिज हैं.

वनडे वर्ल्ड कप में रचिन रवींद्र ने दिखाया था दम…

पिछले दिनों वनडे वर्ल्ड कप रचिन रवींद्र का प्रदर्शन शानदार रहा था. इस टूर्नामेंट के 10 मैचों में रचिन रवींद्र ने 106.44 की एवरेज से 578 रन बना डाले. वर्ल्ड कप में रचिन रवींद्र ने 3 शतक के अलावा 2 बार अर्धशतक का आंकड़ा पार किया. वहीं, इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की फेहरिस्त में रचिन रवींद्र चौथे नंबर पर रहे. साथ ही पिछले साल रचिन रवींद्र को आईसीसी इमर्जिंग क्रिकेटर ऑफ द ईयर से नवाजा गया.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: टीम इंडिया की जीत पर सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा? वसीम जाफर ने बताया टेस्ट का टर्निंग प्वॉइंट, जानें दिग्गजों के रिएक्शन्स

IND vs ENG: विशाखापट्टनम टेस्ट में अंग्रेजों के पास नहीं था जसप्रीत बुमराह का कोई जवाब! अब इस खास फेहरिस्त में बनाई जगह

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles