Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rahul Dravid Breaks Silence On Ishan Kishan Shreyas Iyer BCCI Contract Snub Sports News

Rahul Dravid On Ishan Kishan & Shreyas Iyer Contract: पिछले दिनों बीसीसीआई ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को बड़ा झटका दिया. दरअसल, इन दोनों क्रिकेटरों को बीसीसीआई सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया गया. लेकिन क्या अब ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को बीसीसीआई के सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट में जगह मिल सकती है? इस सवाल का जवाब दिया है टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने. साथ ही राहुल द्रविड़ ने बताया कि दोनों खिलाड़ियों को क्या सलाह दी?

‘मैं बीसीसीआई सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट तय नहीं करता, ना ही…’

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को सलाह दी कि भले ही बीसीसीआई के सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट में जगह नहीं मिली हो, लेकिन क्रिकेट खेलते रहे. इसके अलावा अपने फिटनेस का खास ख्याल रखे. दरअसल, धर्मशाला टेस्ट के बाद राहुल द्रविड़ अपनी बात रख रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं बीसीसीआई सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट तय नहीं करता, ना ही इसके बारे में बात करता. यहां तक कि मुझे नहीं पता कि इसके लिए नियम-कायदा क्या है? मुझे उम्मीद है कि दोनों क्रिकेट खेलेंगे और फिट रहेंगे. साथ ही बीसीसीआई सिलेक्टर को सिलेक्शन के लिए मजबूर करेंगे.

‘कभी किसी की दावेदारी खत्म नहीं होती, बिना कॉन्ट्रैक्ट के भी…’

राहुल द्रविड़ ने कहा कि कभी किसी की दावेदारी खत्म नहीं होती, बिना कॉन्ट्रैक्ट के भी क्रिकेटर खेले हैं. बताते चलें कि साउथ अफ्रीकी दौरे पर ईशान किशन ने मानसिक थकान की बात कही थी. इसके बाद वह भारत लौट आए. लेकिन रणजी ट्रॉफी में नहीं खेले. जिसके बाद बीसीसीआई ने विकेटकीपर बल्लेबाज पर एक्शन लिया. ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को बीसीसीआई के सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: ‘हमारे खिलाड़ी बेशक अनुभव के मामले में कमतर हो सकते हैं, लेकिन…’, जीत के बाद बोले रोहित शर्मा

IND vs ENG: भारत में कैसे बुरी तरह फेल हो गया बैजबॉल? कप्तान बेन स्टोक्स ने बताई हार की बड़ी वजह

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles