Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rahul Tewatia’s Viral 90s Look From Ranji Trophy 2023-24 Gujarat Titans IPL 2024

Rahul Tewatia’s 90s Look: बदलते दौर के साथ क्रिकेट और क्रिकेटर्स में काफी बदलाव आया है. अब क्रिकेट खेलने के तरीके में नई तकनीक का इस्तेमाल किया जाने लगा है, चाहें वो बैटिंग, बॉलिंग या फील्डिंग हो. जैसे खेल के अंदाज़ में बदलाव देखने को मिले, वैसे ही खिलाड़ियों के लुक में भी काफी बदलाव हुआ है. 

खिलाड़ियों की जर्सी से लेकर काफी कुछ चेंज हो गया है. लेकिन इसी बीच आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस से खेलने वाले राहुल तेवतिया ने फैंस को 90 के दशक के क्रिकेट की याद दिला दी. 

इन दिनों खेली जा रही रणजी ट्रॉफी में हरियाणा के लिए खेल रहे राहुल तेवतिया बेहद ही खास लुक में दिखाई दिए. हरिणाया क्रिकेट ने तेवतिया की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो बैटिंग करते हुए दिख रहे हैं. 

इस दौरान तेवतिया व्हाइट जर्सी में क्लीन शेव के साथ नज़र आ रहे हैं. उन्होंने सिर्फ मूंछें रखी हुई हैं और उन्होंने एक खास तरह की कैप लगाई हुई है. तेवतिया के इस लुक को देख फैंस 90s के क्रिकेट की याद आ गई. पहले अक्सर क्रिकेटर इसी लुक में दिखा करते थे. तेवतिया का ये लुक देखते ही बन रहा है. फैंस ने तेवतिया के इस पर दिलचस्प लुक पर रिएक्शन भी दिए हैं. 

आईपीएल 2023 में खराब अच्छा नहीं रहा था प्रदर्शन

2023 में खेले गए आईपीएल में राहुल तेवतिया गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. टूर्नामेंट में उन्होंने 17 मुकाबले खेले, जिनकी 10 पारियों में बैटिंग करते हुए उन्होंने महज़ 21.75 की औसत से 87 रन बनाए थे. हालांकि इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 152.63 का रहा था. पूरे सीज़न में तेवतिया के बल्ले से सिर्फ 3 चौके निकले थे. हालांकि उन्होंने 7 भी लगाए थे. 

गौरतलब है कि राहुल 2022 से ही गुजरात टाइटंस का हिस्सा हैं. उन्हें टाइटंस ने 2022 के मेगा ऑक्शन में 9 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था. 2024 आईपीएल के भी गुजरात ने तेवतिया को रिटेन किया है. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs ENG 3rd Test: राजकोट टेस्ट से पहले इंग्लैंड को करारा झटका, जैक लीच टीम से हुए बाहर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles