Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rain To Disrupt Dharamsala Test India Vs England 5th Match Here Know Latest Sports News

Dharamsala Weather Forecast: गुरूवार से भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट खेला जाएगा. दोनों टीमें धर्मशाला में आमने-सामने होगी. लेकिन इस टेस्ट से पहले क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. मौसम विभाग के मुताबिक, धर्मशाला में कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है. इसके अलावा टेस्ट के दौरान बारिश के आसार हैं. यानी, भारत-इंग्लैंड पांचवें टेस्ट में बारिश विलेन बन सकती है. मौसम विभाग की मानें तो धर्मशाला में अधिकतम तापमान 1 डिग्री के आसपास रहेगा. साथ ही तापमान -4 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा. इस कड़ाके की ठंड में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए खेलना बड़ी चुनौती होगी.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से अहम है धर्मशाला टेस्ट

हालांकि, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम टेस्ट सीरीज अपने नाम कर चुकी है. लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल के लिहाज से पांचवां टेस्ट बेहद अहम माना जा रहा है. भारतीय टीम को सीरीज के पहले टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी की. भारत ने पहले टेस्ट के बाद लगातार तीनों मैच जीते. इस तरह भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 से आगे है. टीम इंडिया धर्मशाला टेस्ट जीतकर सीरीज 4-1 से अपने नाम करना चाहेगी.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की रेस हुई रोचक

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बात करें तो भारतीय टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है. भारतीय टीम 64.58 पर्सेंटेज प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर है. इसके बाद न्यूजीलैंड दूसरे पायदान पर है. न्यूजीलैंड 60 पर्सेंटेज प्वॉइंट्स के साथ भारत के बाद दूसरे पायदान पर है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया तीसरे नंबर पर है. ऑस्ट्रेलिया के 50.09 पर्सेंटेज प्वॉइंट्स हैं. आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में इंग्लैंड का हाल बद से बदतर है. इंग्लैंड 19.44 पर्सेंटेज प्वॉइंट्स के साथ आठवें पायदान पर है. इंग्लैंड से नीचे महज श्रीलंका की टीम है.

ये भी पढ़ें-

Sourav Ganguly: सौरव गांगुली पर वाइफ डोना ने लगाए झूठ बोलने के आरोप कहा- TRP के लिए…

PSL 2024: शादी के बाद बदली शोएब मलिक की किस्मत, 42 की उम्र से गेंद से ढाया कहर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles