Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

rajinikanth Charges Rs 1 Cr Per Minute For 40 Minute Role in Lal Salaam

Rajinikanth Fees: रजनीकांत की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. उनकी किसी भी फिल्म का रिलीज होने से पहले से ही बज क्रिएट हो जाता है. ऐसा ही कुछ लाल सलाम को लेकर हो रहा है. फिल्म का अभी टीजर ही रिलीज हुआ है. लाल सलाम में रजनीकांत कैमियो करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्ट किया है. रिपोर्ट्स की माने तो रजनीकांत ने इस फिल्म में कैमियो करने के लिए भारी फीस ली है. जिसे सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो रजनीकांत का लाल सलाम में 30-40 मिनट का रोल है. जिसके लिए उन्होंने पर मिनट के हिसाब से चार्ज किया है. रजनीकांत ने ना फिल्म में एक्टिंग की है बल्कि उन्होंने फिल्म के डायलॉग्स में भी मदद की थी.

1 मिनट के लिए 1 करोड़
ट्रैकटॉलीवुड डॉट कॉम की खबर के मुताबिक रजनीकांत का 30-40 मिनट का फिल्म में कैमियो है. जिसके लिए उन्होंने 1 मिनट के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. जिसका मतलब उन्होंने करीब 40 करोड़ रुपए फीस ली है.  वहीं एआर रहमान ने भी फिल्म के म्यूजिक लॉन्च पर बताया था कि तमिल के सुपरस्टार ने डायलॉग्स में भी काफी मदद की है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक एआर रहमान ने कहा था- ‘जब ऐश्वर्या ने उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई थी तो उन्हें लगा था कि ये फिल्म बोरिंग होने वाली है. लेकिन जब मैंने ये फिल्म देखी. तब जो सीन्स मुझे लगा था कि निराशाजनक होंगे और उपदेश को बहुत सोच-समझकर संभाला गया था और ये हार्टवॉर्मिंग थे. फिर मैंने उनसे पूछा कि फिल्म के लिए डायलॉग किसने लिखे, और उन्होंने कहा, ‘मैंने लिखा और अप्पा ने थोड़े बदल दिए. मुझे एहसास हुआ कि यह उनकी बुद्धिमत्ता थी. क्योंकि वह हर चीज़ का सम्मान करते हैं, उन्होंने अच्छी रिसर्च की है और कई दुर्लभ बातें कही हैं.’

लाल सलाम की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें विष्णी और विक्रांत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें: Yami Gautam Pregnant: यामी गौतम और आदित्य धर के घर जल्द ही गूजेंगी किलकारियां, मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles