Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rajkumar Santoshi collaborated with the top most cameraman Santosh Sivan for sunny deol film lahore 1947

Lahore 1947: ‘गदर 2’ के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धामल मचाने के लिए सनी देओल तैयार हैं. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947 को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं. वहीं जबसे इसकी घोषणा हुई है, फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

राजकुमार संतोषी ने देश के सबसे टॉप कैमरापर्सन के साथ मिलाया हाथ
खास बात बता दें कि इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे. इसी के साथ ये तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ आई हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर अच्छा खासा शोर है. वहीं अब इस फिल्म के साथ डीओपी और कैमरामैन के रूप में बेहद प्रतिभाशाली संतोष सिवन का नाम भी जुड़ गया है.

डायरेक्टर ने बांधे तारीफों के पुल
इस बात की जानकारी फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी ने दी है. उन्होंने कहा कि “हमारे पास लाहौर 1947 के कैमरामैन/डीओपी के रूप में संतोष सिवन होंगे. वह इस समय देश के टॉप कैमरामैन मे से एक हैं. इससे पहले, संतोष और मैंने दो फिल्मों, पुकार और बरसात में साथ काम किया था, जिसमें वह सिनेमैटोग्राफर/कैमरामैन थे.

इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘दिलचस्प बात यह है कि संतोष ने ‘हेलो’ नाम की एक फिल्म का निर्देशन भी किया था और वह एकमात्र फिल्म थी जिसमें मैंने अभिनय किया था. हम एक-दूसरे के को कई सालों से जानते हैं और इस बार हम लाहौर 1947 के साथ फिर से जुड़ रहे हैं.” फिल्म के लिए इतने प्रतिभाशाली लोगों के एक साथ आने के अलावा इस प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह कहना सही है कि ‘लाहौर, 1947’ किसी सिनेमाई चमत्कार से कम नहीं होगी. इस फिल्म की शूटिंग 12 फरवरी से शुरू होगी.


ये भी पढ़ें: Mahesh Babu-Namrata Anniversary: पहली मुलाकात में नम्रता के हो गए थे महेश बाबू, शादी से पहले एक्ट्रेस ने रख दी थी शर्त

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles