Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Got Prasad from ayodhya After their wedding

Rakul Preet Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस शादी के बाद अब अपने हर फंक्शन की झलक फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इस बीच रकुलप्रीत ने अपनी शादी के बाद मिले एक तोहफे की झलक दिखाई है जो अब तक का उनका सबसे स्पेशल गिफ्ट है. 

रकुलप्रीत और जैकी को मिला श्रीराम का आशीर्वाद 

रकुलप्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने अयोध्या की तरफ से आए प्रसाद की झलक फैंस के साथ शेयर की है. इसके साथ ही एक तस्वीर में एक बॉक्स दिखाई दे रहा जिसमें  राम मंदिर की छोटी सी प्रतिकृति और एक चांदी का सिक्का रखा हुआ है. इसके साथ ही डिब्बे में एक किताब भी नजर आ रही है, जिसपर प्रसादम लिखा हुआ है. ये खास प्रसादम कपल को उनकी शादी की खुशी में अयोध्या से भिजवाया गया है. इस गिफ्ट को पाकर और भगवान श्रीराम से मिले इस आशीर्वाद के बाद कपल बेहद खुश है. 

शादी के बाद Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani को मिला सबसे खास गिफ्ट, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रकुल ने अपनी खुशी भी जाहिर की है. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है कि- हमारी शादी के बाद अयोध्या से प्रसादम पाने के बाद खुद को बहुत ज्यादा धन्य महसूस कर रहे हैं. ये सचमुच में एक साथ हमारे सफर की एक दिव्य शुरुआत है. 

गोवा में रचाई रकुलप्रीत और जैकी ने शादी 
बता दें कि, रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. कपल ने 21 फरवरी को गोवा में पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी की है. रकुलप्रीत और जैकी ने दो तरीके से शादी की है. पहले कपल ने सिख और फिर सिंधी रीति-रिवाजे से शादी की. कपल ने इन दोनों के लिए अलग-अलग लुक भी लिया, जिसमें दोनों ही काफी प्यारे लग रह थे. कपल की शादी में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत की और खूब रंग जमाया था. 






मुंबई में होगा वेडिंग रिसेप्शन
शादी के बाद रकुल और जैकी ने मीडिया के सामने पोज दिए थे और उन्हें मिठाई भी बांटी थी. वहीं, अब  रकुलप्रीत का और जैकी भगनानी मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. फिलहाल कपल के वेडिंग रिसेप्शन की डेट सामने नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें: ये हैं रियल लाइफ स्टोरी पर बनी साउथ फिल्में, इन ओटीटी प्लेटफार्म पर देख उठा सकते हैं लुत्फ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles