Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rakul Preet Singh hand gesture for Jackky Bhagnani while walking down aisle know the meaning

Rakul Preet Singh Action: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. इस कपल ने गोवा में अपनी नई जर्नी की शुरुआत की है. रकुल और जैकी की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में रकुल ने अपनी शादी की वीडियो शेयर की थी. जिसमें उनकी एंट्री का वीडियो वायरल हो रहा है. रकुल ने डांस करते हुए एंट्री की थी. इस दौरान उन्होंने जैकी को देखकर एक एक्शन किया था जो वायरल हो रहा है. हर कोई जानना चाहता है कि रकुल ने ये एक्शन क्यों किया था. अब इसका मतलब पता चल गया है.

रकुल और जैकी भगनानी की शादी में फैमिली के साथ कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे. इस ईकोफ्रेंडली शादी में हर किसी ने खूब एंजॉय किया था.शादी के बाद से रकुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर रही हैं.

एक्शन का ये है मतलब
रकुल ने शादी के बाद सारे फंक्शन का एक वीडियो शेयर किया था. जिस वीडियोग्राफर ने उनकी वीडियो बनाई थी अब उसी ने खुलासा कर दिया है कि उस पोज या एक्शन का क्या मतलब था. रकुल के इस जेस्चर का मतलब -‘आई लव यू’ था. रकुल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- ‘ये तुम और मैं नहीं हैं, ये हम हैं.’


मेहंदी की फोटोज शेयर की
रकुल ने 27 फरवरी को अपनी मेहंदी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. फोटोज में ये कपल फंक्शन में खूब एंजॉय करता नजर आ रहा है. दोनों खूब डांस कर रहे हैं और हाथ में रोमांटिक पोज देते नजर आए. रकुल और जैकी दोनों ने ही मेहंदी में बहुत ही कलरफुल कपड़े पहने थे जिसकी वजह से वो बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

रकुल और जैकी की शादी के फंक्शन 19 फरवरी से ही शुरू हो गए थे. हल्दी, मेहंदी, संगीत के साथ कई फंक्शन गोवा में ही हुए थे. इस कपल ने दो रीति-रिवाजों से शादी की थी.

ये भी पढ़ें: Taapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू भी बनने वाली हैं दुल्हनिया ! बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे, जानें- कब और कहां होगी ‘डंकी’ एक्ट्रेस की वेडिंग

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles