Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani seek blessings at Kamakhya Temple see pics

Rakul-Jackky Visit  Kamakhya Temple: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग किया था. दोनों की ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया छाई रहीं. वहीं अब दोनों गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर पहुंचे हैं.

कामाख्या मंदिर पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी
कपल के दर्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जहां उनके साथ उनका पूरा परिवार भी नजर आ रहा है. इस तस्वीरों को रकुल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने दो फोटो शेयर की हैं. पहली तस्वीर में कपल माथे पर तिलक लगाए मंदिर के बाहर खड़े नजर आ रहे है. इस दौरान रकुल ऑरेंज कलर के सूट में दिखाई दीं तो वहीं जैकी यलो रंग का कुर्ता और ब्लैक जींस पहने दिखे. दोनों कामाख्या देवी की भक्ति में लीन नजर आए. 

Pics: कामाख्या मंदिर पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, फैमिली संग टेका माथा

फैमिली संग टेका माथा
वहीं दूसरी फोटो में रकुल और जैकी की फैमिली भी साथ में नजर आईं. कपल की ये तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. फैंस उनकी इन तस्वीरें पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वहीं इससे पहले जैकी और रकुल ने फैमिली के साथ गोल्डन टेंपल में भी माथा टेका था. 

Pics: कामाख्या मंदिर पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, फैमिली संग टेका माथा

रकुल-जैकी की इको-फ्रेंडली शादी
बता दें कि रकुल और जैकी ने गोवा में एक प्राइवेट वेडिंग की थी, जहां कपल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल थे. वहीं इस शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे थे. खास बात बता दें कि दोनों ने इको-फ्रेंडली हुई थी. इतना ही नहीं, कपल  ने अपने फिटनेस फ्रीक मेहमानों के लिए ग्लूटन फ्री और शुगर फ्री खाना बनवाया था. 


बता दें कि रकुल प्रीत और जैकी ने दो रीति-रिवीजों से शादी की थी. पहले सिख और फिर सिंधी रीति-रिवाज के साथ कपल शादी के बंधन में बंधे.

वहीं साल 2022 में रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया था. दोनों की मुलाकात लॉकडाउन में हुई थी. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में रकुल ने बताया था कि जैकी उनकी ही बिल्डिंग में रहते थे. पड़ोसी होने के बावजूद दोनों ने आपस में कभी बात नहीं की. लेकिन लॉकडाउन में एक बार रकुल और जैकी की मुलाकात हुई और दोनों की दोस्ती हो गई.

ये भी पढ़ें: क्या अंबानी के इवेंट में शाहरुख, सलमान और आमिर ने लिए करोड़ों रुपए? सच्चाई जानकार रह जाएंगे हैरान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles