Saturday, February 24, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rakul Preet Singh Will Be Play Shurpanakha In Nitesh Tiwari Upcoming Film Ramayana

Rakul Preet Singh As Shurpanakha:  नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर इस समय काफी बज बना हुआ है. फिल्म की कास्टिंग भी चल रही हैं जिसमें अब तक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं. फिल्म में श्रीराम के किरदार के लिए रणबीर कपूर और माता सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी को फाइनल किया गया है. वही, सनी देओल हनुमान, लारा दत्त केकई और यश को रावण के रोल में दिखेंगे. वहीं, हाल ही में मेकर्स ने विजय सेतुपति को विभीषण के रोल के लिए अप्रोच किया है. इस बीच एक और स्टार का नाम सामने आया है. 

नितेश तिवारी की रामायण में रकुलप्रीत निभाएंगी ये अहम किरदार?
खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह को फिल्म के लिए कास्ट करने की बात चल रही है. मेकर्स ने एक्ट्रेस को रामायण में सुपर्णखा के रोल के लिए अप्रोच किया है. इस फिल्म में शूर्पणखा एक अहम किरदार है.

करीबी सूत्रों के मुताबिक, नितेश तिवारी और रकुलप्रीत सिंह में इस रोल को लेकर बातचीत चल रही है. सोर्स ने बताया है कि फिल्म में रकुलप्रीत का किरदार काफी अहम हैं क्योंकि शूर्पणखा की वजह से ही रावण और श्रीराम राम में जंग छिड़ी थी.


जैकी भगनानी संग शादी के बाद शूट करेंगी पहली फिल्म
सूत्रों को मुताबिक, रकुलप्रीत ने इस रोल के लिए लुक टेस्ट भी दे दिया है और अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो रकुल की ये पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग वो अपनी शादी के बाद स्टार्ट करेंगी. रकुल इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. जल्द ही पेपर वर्क भी पूरा हो जाएगा. वो इस फिल्म को काफी स्पेशल बता रही हैं और उनके लिए ये किसी अपॉर्चुनिटी से कम नहीं है.

2025 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी रामायण
फिल्म की बात करें तो, रामायण इसी साल मार्च में फ्लोर पर आ जाएगी. फिल्म की शूटिंग रणबीर कपूर और साई पल्लवी के साथ शुरू की जाएगी. वहीं, कहा जा रहा है कि सनी देओल अपने पार्ट को मई में शूट करेंगे. इसके अलावा यश जुलाई में शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म को अगले साल यानी 2025 में रिलीज करने की तैयारी चल रही है. हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से कई और डिटेल्स सामने आनी बाकी हैं. 

यह भी पढ़ें: महेश बाबू की 11 साल बेटी हुई साइबर क्राइम का शिकार, इंस्टाग्राम पर बना फर्जी अकाउंट, जांच में जुटी पुलिस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles