Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ram Charan Akshay Kumar sachin tendulkar and Surya dances Natu-Natu ISPL 2024 Opening watch video

ISPL 2024 Viral Video: जामनगर के राधिका-अनंत प्री वेडिंग में ‘नाटू-नाटू’ गाने पर शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने राम चरण के साथ परफॉर्मेंस दी. इस गाने का क्रेज अब आईएसपीएल यानी इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में भी देखने को मिली. मुंबई में हो रहे इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के ओपनिंग डे पर राम चरण, अपने कुछ सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ पर डांस करते नजर आए.

फिल्म आरआरआर का सुपरहिट गाना ‘नाटू-नाटू’ को ऑस्कर मिल चुका है. इस गाने ने दुनियाभर में धूम मचाई हुई है और भारत में तो इसका क्रेज अभी तक देखने को मिल रहा है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया जिसमें बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर डांस करते नजर आए.

‘नाटू-नाटू’ का ISPL में बढ़ा क्रेज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार, राम चरण, सचिन तेंदुलकर और सूर्या साथ में ‘नाटू-नाटू’ स्टेप पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो आईएसपीएल की ओपनिंग के दौरान बनाया गया और अब ये वायरल हो रहा है. ‘नाटू-नाटू’ का चार्म अभी भी सितारों के सिर चढ़कर बोलता है और होगा भी क्यों नहीं आखिर इस गाने ने भारत का नाम रोशन किया है.

भारत में क्रिकेट टूर्नामेंट का काफी क्रेज है. इसी मीहीने 22 तारीख से IPL 2024 शुरू हो रहा है. लेकिन उसके पहले इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग 6 मार्च से शुरू हो रहा है. इसमें टेनिस बॉल से 10 ओवर फॉर्मेट में खेले जाने वाले टूर्नामेंट का मुकाबला 15 मार्च के दिन होगा. प्रदर्शन मैच के साथ ये टूर्नामेंट शुरू होगा. 6 मार्च को शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में एक्टर और इंटरनेशनल क्रिकेटर भी नजर आए. 

इस टूर्नामेंट का ये ओपनिंग सीजन है जिसमें 6 टीम हिस्सा ली हैं. सभी मैच ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में खेला जाएगा. इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग 6 मार्च से शुरू हो गया है और 15 मार्च को इसका फाइनल मैच होगा. इस क्रिकेट टूर्नामेंट में कुल 18 मैच खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें: ‘Aspirants’ से लेकर ‘Sixer’ तक, टीवीएफ के इन 7 ओरिजनल शोज को बिल्कुल ना करें मिस, वरना होगा पछतावा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles