Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ranbir singh wants baby like her deepika padukone as daughter | Deepika-Ranbir Expecting Baby: रणवीर सिंह ने कई साल पहले की थी फ्यूचर प्लॉनिंग, कहा

Deepika-Ranveer Expecting Baby: बॉलीवुड के ‘दीपवीर’ यानी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस समय सोशल मीडिया के हाईलाइट्स बने हुए हैं. बीते दिनों कपल ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि ‘इस साल सितंबर 2024 में हम पेरेंट्स बनने वाले है . तो सोशल मीडिया पर फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. हर कोई सोशल मीडिया पर अलग अलग अंदाज में कपल को बधाई देने लगा. पैपराजी ने दीपिका के जिस एयरपोर्ट लुक को देखकर खबर दी थी वो कहीं न कहीं सही साबित हुई है. बहरहाल अब सोशल मीडिया पर फैंस कपल को बेटा और बेटी दोनों के नाम सजेस्ट करने की होड़ में लगे हुए हैं. बता दें रणवीर सिंह ने कई साल पहले ये साफ कर दिया था कि उन्हें बेटे चाहिए या बेटी. 

रणवीर चाहते हैं बेटी

दरअसल ‘द बिग पिक्चर’ शो में रणवीर सिंह ने अपनी फ्यूचर प्लानिंग के बारे में फैंस को बताते हुए कहा था कि मेरी शादी के तीन साल हो चुके हैं और आने वाले कुछ सालों में हमारे बच्चे होंगे. मझे मेरी पत्नी दीपिका बहुत क्यूट लगती हैं. और दीपिका का बचपन अभी से भी ज्यादा क्यूट था. तो मैं अपनी पत्नी दीपिका जैसी ही एक क्यूट बेटी चाहता हूं. इसके लिए मैं रोज दीपिका की बचपन की तस्वीर देखता हूं. इसका मतलब साफ है कि रणवीर सिंह को एक प्यारी सी बेटी का इंतजार है. अब तो ये वक्त के साथ ही पता चलेगा कि रणवीर- दीपिका के घर मे बेटे या बेटी किसकी किलकारी गूंजती है. हम तो यही कामना करेंगे कि बेटा हो या बेटी कपल की संतान स्वस्थ होनी चाहिए. 


 

इस फिल्म में हुई थी मुलाकात

बता दें कपल की मुलाकात गोलियों की रासलीला रामलीला के सेट पर हुई थी. कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने साल 2018 में शादी एक दूसरे से शादी कर ली थी. अब शादी के 6 साल बाद कपल माता- पिता बनने जा रहे हैं. बात करें तो रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन की तो ये फिल्म 15 अगस्त 2024 में रिलीज़ होगी. फिल्म के ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आया है. ट्रेलर में रणवीर सिंह का लोग देख कर फैंस अंदाजा लग रहे हैं कि एक बार फिर रणवीर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं.  

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre Wedding Function: कियारा आडवाणी के साथ हाथों में हाथ डाले जामनगर पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles