Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rapper Ikka remembers picking fashion accessory from Delhi Palika Bazar with Raftaar

Rapper Ikka Fashion: हिप- हॉप रिएलिटी शो ‘ एमटीवी हसल 3.0’ में सक्वाड बॉस रह चुके रैपर इक्का की स्टाइलिंग का हर कोई फैन है. अपने क्रिएटिव फैशन सेंस और सुपरहिट रैप सॉन्ग कलेक्शन से यूथ के स्टाइल आइकॉन बन चुके स्टार रैपर इक्का ने फैंस के साथ अपना स्टाइल सीक्रेट का खुलासा किया है. इतना ही नहीं रैपर ने उस मार्केट का भी नाम बताया है जहां से वो शॉपिंग किया करते थे. चलिए आगे खबर में जानते हैं रैपर इक्का से जड़े इस फैशन स्टाइल सीक्रेट के बारे में.

स्टाइलिंग से जुड़े खोले राज
रैपर ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में अपनी स्टाइलिंग का खुलासा करते हुए कहा कि मुझमें जो फैशन का कीड़ा है वो हिप-हॉप की वजह से है. रैपर ने बताया कि मैं बचपन से ही इंटरनेशनल हिप- हॉप के वीडियो को देखा करता था. इंटरनेशनल रैपर्स ने जो चीजे वीडियो में पहनी होती थी मैं उन्हें सोर्स करने की कोशिश करता था. उनकी टोपियां, जैकेट और जूते मुझे आकर्षित करते थे. मैं हमेशा सोचता था कि ऐसी चीजें कहा से मिलेंगी, कुछ समय बाद मेरी ये तलाश दिल्ली के पालिका बाजार में खत्म हुई. 


 

इन लोगों के साथ करते थे शॉपिंग
रैपर ने आगे कहा ‘मुझे याद है कि मैं दिल्ली की गर्मियों में दो टी-शर्ट पहनता था. लेकिन अपनी स्टाइलिंग से जुड़े इन सामानों को खरीदने के लिए पालिका बाजार मैं रफ़्तार और लिल गोलू के साथ जाता था. बता दें इक्का अपकमिंग रॉयल स्टैग बूम बॉक्स में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं.

भारत का बीटीएस बनाने की है चाहत

रैपर इक्का से कुछ समय पहले टीवी 9 को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो माफिया मुंडीर ग्रुप एक बार फिर से खड़ा होते हुए देखना चाहते हैं. रैपर ने आगे कहा कि अगर ऐसा हुआ तो भारत के पास अपना बीटीएस होगा. अपने इंटरव्यू के दौरान रैपर ने कहा कि वो बोहेमिया के साथ काम करना चाहते हैं. अब ये तो रैपर इक्का की अगली अपटेड के साथ ही पता चलेगा कि उनकी ये इच्छा कब पूरी होती है. 

आगे पढ़ें: शादी की खबरों के बीच Vijay Deverakonda संग काम करने को लेकर क्या बोलीं Rashmika Mandanna?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles