Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ravi Ashwin Lbw Out Joe Root Angry Ranchi 4th Test Ind Vs Eng 2024 Latest Sports News

Joe Root Reaction On LBW Decision: रांची टेस्ट की पहली पारी में जो रूट ने शानदार शतक बनाया. पहली पारी में जो रूट 122 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. लेकिन दूसरी पारी में जो रूट 11 रन बनाकर चलते बने. इस बल्लेबाज को रवि अश्विन ने अपना शिकार बनाया. रवि अश्विन की गेंद पर जो रूट  Lbw आउट हुए. लेकिन जिस तरह जो रूट आउट हुए उस पर बवाल मचा हुआ है. दरअसल, जो रूट आउट होने के बाद अपना आपा खो बैठे. पूर्व अंग्रेज कप्तान डीआरएस के फैसले से बेहद निराश दिखे.

रवि अश्विन की जिस गेंद पर आउट होने के बाद भड़के जो रूट…

दरअसल, रवि अश्विन की जिस गेंद पर जो रूट आउट हुए ऐसा लग रहा था कि गेंद का इम्पेक्ट आउटसाइड ऑफ हो रहा था, या फिर गेंद सीधी विकेट को हिट नहीं करती. लेकिन डीआरएस में तीनों रेड सिग्नल देख जो रूट को यकीन नहीं हो रहा था. इसके बाद जो रूट ड्रेसिंग रूम में अंपायर के फैसले पर चर्चा करते दिखे. वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस जो रूट के आउट होने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही कई फैंस का मानना है कि इस सीरीज में लगातार खराब अंपायरिंग देखने को मिली है.

रांची टेस्ट में भारतीय टीम की जीत तय!

रांची टेस्ट की बात करें तो तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम का स्कोर बिना किसी विकेट पर 40 रन है. भारतीय टीम के सामने जीत के लिए 192 रनों का टारगेट है. इस तरह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया को जीत के लिए 152 रन बनाने होंगे. इससे पहले इंग्लैंड की दूसरी पारी 145 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए रवि अश्विन सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. रवि अश्विन ने 5 अंग्रेज बल्लेबाजों के अपना शिकार बनाया. इसके अलावा कुलदीप यादव को 4 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: रांची में टीम इंडिया की जीत पक्की! भारतीय स्पिनर्स ने अंग्रेजों के उड़ाए होश; ऐसा रहा तीसरा दिन

IND vs ENG: ध्रुव जुरेल की बल्लेबाजी के फैन हुए पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक, कहा- इस बल्लेबाज ने अंग्रेजों की…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles