Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ravi Ashwin Mom Said You Should Go Back As Test Match Is On IND Vs ENG Latest Sports News

Ravi Ashwin On His Comeback In Rajkot Test: रवि अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट बीच में छोड़कर चेन्नई चले गए. चेन्नई के हॉस्पिटल में रवि अश्विन की मां एडमिट थी. लेकिन इसके बाद यह ऑफ स्पिनर राजकोट टेस्ट के लिए लौट आया. ऐसा क्या हुआ कि रवि अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट के लिए वापस लौटे? इस सवाल का जवाब खुद रवि अश्विन ने दिया है. रवि अश्विन ने कहा कि मैं जब हॉस्पिटल पहुंचा, मेरी मां बेहोश थीं, लेकिन इसके बाद मेरे से जो सवाल किया उससे मैं चौंक गया.

‘मुझे लगता है कि तुम्हें वापस लौटना चाहिए, क्योंकि टेस्ट मैच…’

रवि अश्विन कहते हैं कि मेरी मां ने पूछा तुम यहां क्यों आए? मुझे लगता है कि तुम्हें वापस लौटना चाहिए, क्योंकि टेस्ट मैच चल रहा है. तुम्हें वापस जाना चाहिए. इसके बाद रवि अश्विन राजकोट टेस्ट के लिए वापस लौटे. वहीं, इस टेस्ट में रवि अश्विन ने बड़ा कारनामा किया. दरअसल, यह ऑफ स्पिनर टेस्ट मैचों में 500 विकेट लेने वाला दूसरा भारतीय गेंदबाज बन गया. इससे पहले महज अनिल कुंबले ने यह कारनामा किया था. 

धर्मशाला में इतिहास रचेंगे रवि अश्विन!

रवि अश्विन के करियर पर नजर डालें तो इस खिलाड़ी ने 99 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट धर्मशाला में खेला जाएगा. यह रवि अश्विन के टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट होगा. अब तक रवि अश्विन ने टेस्ट मैचों में 23.92 की एवरेज से 507 विपक्षी बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है. वनडे फॉर्मेट में रवि अश्विन के नाम 156 विकेट दर्ज हैं. जबकि टी20 मैचों में ऑफ स्पिनर ने 72 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है. इसके अलावा रवि अश्विन टेस्ट मैचों में 5 बार शतक का आंकड़ा पार कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

ICC Rankings: जसप्रीत बुमराह की बादशाहत बरकरार, कोई नहीं है आसपास

IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में किंग कोहली के 3 बड़े रिकॉर्ड्स पर खतरा! यशस्वी जायसवाल तोड़ने के बेहद करीब

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles