Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

ravi kishan reveals why he stay away from salman khan on the sets of tere naam

Ravi Kishan On Salman Khan:  सलमान खान की फिल्म तेरे नाम सुपरहिट हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी और इमोशन्स देखकर लोगों के भी आंसू निकल आए थे. फिल्म में शुरुआत में सलमान खान गुंडे जैसे दिखाए गए थे जिसकी वजह से उनके किरदार को कबीर सिंह के साथ कई बार कंपेयर भी किया गया है. इस फिल्म में सलमान के साथ रवि किशन ने भी काम किया है. रवि ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि वो सलमान से सेट पर दूर ही रहा करते थे.

लल्लनटॉप से खास बातचीत में रवि किशन से फिल्म तेरे नाम की शूटिंग के दौरान सलमान खान के बिहेवियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘आर्टिस्ट ज्यादातर मूडी होते हैं. जब मुझे लगता है कि कि मेरी को-स्टार के साथ बीट मैच नहीं कर रही हैं तो मैं उन्हें स्पेस देता हूं.

किरदार में खोए रहते थे सलमान
रवि किशन ने सलमान खान से दूर रहने के पीछे की वजह बताई. उन्होंने कहा- तेरे नाम के सेट पर मैं सलमान को स्पेस देता था. राधे का किरदार बहुत इंटेंस था. सतीश कौशिक जी जैसा चाहते थे. सलमान खान भी अपने किरदार में खोए रहते थे. मैं उनसे सेट पर दूर रहता था. 

शूटिंग के बाद सलमान से मिलते थे
रवि ने आगे कहा-‘जब शूटिंग खत्म हो जाती थी तब वो सलमान से मिलते थे और आखिरकार दोनों दोस्त बन गए थे. काम खत्म करने के बाद दोनों डिनर पर या किसी एक्टिविटी के लिए जाते थे. इसी दौरान उनकी दोस्ती मजबूत हो गई थी.’ रवि ने आगे बताया कि वो और सलमान दोनों ही बांद्रा से हैं.  बचपन में सलमान के भाई सोहेल और रवि दोस्त थे. उन्होंने कहा- वो मुझे जानते थे लेकिन मैं स्टार नहीं था और वो सुपरस्टार थे.

सलमान खान की तेरे नाम की बात करें तो ये फिल्म 2003 में रिलीजल हुई थी. ये फिल्म खूब हिट हुई थी. वहीं रवि किशन की बात करें तो उनकी फिल्म लापता लेडीज 1 मार्च को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स की सीरीज मामला लीगल है में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: बच्चे के लिए लिया था काम से ब्रेक, अब पांच साल बाद इस शो से Naman Shaw ने की टीवी पर वापसी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles