Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ravi Shastri Funny Comment When Ranchi Spectator Show James Anderson Retires Poster

Ravi Shastri On James Anderson: भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में खेले जा रहे टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री की ओर से एक मजेदार कमेंट सुनने को मिला. मैच के दूसरे दिन पहले सेशन में जब जेम्स एंडरसन गेंदबाजी करने आए तो एक युवा दर्शक एंडरसन के रिटायरमेंट से जुड़ा एक पोस्टर लहराते दिखा. जब यह पोस्टर कैमरे की पकड़ में आया तो रवि शास्त्री ने इस फैन के लिए मजेदार बात कह दी.

रांची में दर्शक ने पोस्टर में लिखा था, ‘जब जेम्स एंडरसन रिटायर हो जाएंगे, तभी मैं पढ़ाई शुरू करूंगा.’ इस पोस्टर को देखते हुए कमेंट्री बॉक्स में मौजूद रवि शास्त्री ने कहा कि यह अभी तो होने वाला है नहीं, तुम्हें इंतजार करना होगा. तुम अभी पढ़ाई शुरू नहीं कर पाओगे. जाओ एक लंबी छुट्टी पर चले जाओ.’

रवि शास्त्री की यह बात सुनकर साथी कमेंटेटर्स भी हंसने लगे. इसके कुछ ही पलों बाद जेम्स एंडरसन ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को आउट कर दिया. अपने दूसरे ही ओवर में जेम्स एंडरसन ने हिटमैन को छकाया और विकेट के पीछे बेन फोक्स ने आसान कैच पकड़ लिया. इसके साथ ही एंडरसन ने कई गेंदों पर यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल को भी परेशान करते दिखे.

700 टेस्ट विकेट लेने के करीब पहुंचे एंडरसन
जेम्स एंडरसन 41 साल के हो चुके हैं. आमतौर पर एक तेज गेंदबाज का करियर 35 साल की उम्र के आसपास ही खत्म हो जाता है लेकिन एंडरसन 40 के पार होने के बाद भी मैदान में डटे हुए हैं. वह टेस्ट क्रिकेट में तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. वह जल्द ही इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर आ सकते हैं. इसी सीरीज में वह अपने टेस्ट विकटों का आंकड़ा 700 के पार ले जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें…

IPL 2024: दिल्ली का होम ग्राउंड वाइजैग, 10 शहर और 21 मैच…जानिए आईपीएल 2024 के शेड्यूल में क्या है खास; जानें सबकुछ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles