Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ravi Shastri Says When MS Dhoni Was My Captain My Eye Was On Virat Kohli Here Know Latest Sports News

Ravi Shastri On Virat Kohli & MS Dhoni: रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रहे. उस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली थे. उससे पहले रवि शास्त्री टीम डायरेक्टर की भूमिका निभा चुके थे. आंकड़ें बताते हैं कि रवि शास्त्री के कार्यकाल में भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया. रवि शास्त्री ने विराट कोहली के अलावा महेन्द्र सिंह धोनी के साथ काम किया. अब उन्होंने विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी पर अपनी बात रखी है. रवि शास्त्री ने विराट कोहली को ‘अनकट डायमंड’ करार दिया. उन्होंने कहा कि बतौर कप्तान विराट कोहली की काबिलियत से भली-भांति परिचित थे.

रवि शास्त्री ने माही और विराट कोहली के लिए क्या कहा?

रवि शास्त्री ने कहा कि उस वक्त निजी तौर पर कई प्लेयर अच्छा कर रहे थे, लेकिन मैं टीम को अच्छा करते देखना चाहता था. मेरी कोशिश थी कि भारतीय टीम लगातार जीतना सीखे. खासकर, टेस्ट फॉर्मेट में टीम इंडिया उंचाईयों पर पहुंचे. जब माही कैप्टन थे, उस वक्त मेरी निगाहें विराट कोहली पर टिकी थीं. मैंने काफी शुरूआत में ही विराट कोहली को बोल दिया था कि वक्त लग सकता है, लेकिन तैयार रहो. साथ ही उन्होंने टेस्ट फॉर्मेट के लिए विराट कोहली के पैशन की तारीफ की.

‘वह हमेशा खुद को चैलेंज करता था और मुश्किलों के लिए…’

रवि शास्त्री कहते हैं कि विराट कोहली टेस्ट फॉर्मेट से काफी जुड़ा हुआ था, वह इस फॉर्मेट में को पसंद करता था. वह हमेशा खुद को चैलेंज करता था और मुश्किलों के लिए तैयार रहता था, उनकी सोच मेरी सोच से काफी मिलती थी. जब आप ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान जैसी टीमों के खिलाफ खेलते हैं तो कोई बहाना नहीं बना सकते. लेकिन विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में लगातार सीरीज जीतकर दिखाया कि वास्तव में कैसे टेस्ट फॉर्मेट खेलना है?

ये भी पढ़ें-

SAT20: फाइनल में सनराइजर्स की जीत पर खुशी से झूम उठीं काव्या मारन, लगातार दूसरी बार खिताब जीती टीम तो…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles