Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ravi Shastri Support Ishan Kishan Shreyas Iyer After Not Get BCCI Annual Contract

Ishan Kishan BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल ही में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान किया है. श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को कॉन्ट्रैक्ट में शामिल नहीं किया गया है. ये दोनों ही प्लेयर्स बीसीसीआई के सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिए गए हैं. टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने इन दोनों प्लेयर्स का हौसला बढ़ाया है. शास्त्री ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को अच्छी वापसी करने की सलाह दी है. 

दरअसल रवि शास्त्री ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने लिखा, ”क्रिकेट में वापसी आपके जज्बे को दिखाती है. श्रेयस अय्यर और ईशान किशन आप हौसला रखिए. आप चुनौतियों का सामना कीजिए और मजबूत होकर वापसी कीजिए. आपकी उपलब्धियां बहुत कुछ बयां करती हैं.” शास्त्री ने एक अन्य पोस्ट में बीसीसीआई की तारीफ भी की है. शास्त्री ने फास्ट बॉलर्स को कॉन्ट्रैक्ट में प्राथमिकता देने के लिए जय शाह और बीसीसीआई की तारीफ की है. टीम इंडिया के फास्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह को ए प्लस कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल किया गया है.

ईशान किशन और श्रेयस अय्यर बीते दिनों काफी चर्चा में थे. रिपोर्ट्स की मानें तो ईशान किशन ने खुद ही बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी. इसके बाद उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ चल रही मौजूदा टेस्ट सीरीज के लिए भी नहीं बुलाया गया. इस बीच वे घरेलू मैच भी नहीं खेल रहे थे. श्रेयस अय्यर को लेकर भी खबर थी कि वे डोमेस्टिक क्रिकेट में नहीं खेलना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : ईशान और अय्यर की टीम इंडिया में नहीं होगी वापसी, सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने के बाद कट गया पत्ता?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles