Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ravindra Jadeja Called Father Allegations Nonsense Said Only One Side I Also Have A Lot To Say | Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने पिता के आरोपों को बताया बकवास, कहा

Ravindra Jadeja on Father Anirudhsinh Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि, जडेजा क्रिकेट के मैदान पर अपने प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि अपने घरेलू कलेश के कारण चर्चा में हैं. दरअसल, बीते दिन शुक्रवार को जडेजा के पिता ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका अपने बेटे रवींद्र जडेजा और अपनी बहू रिवाबा से अब कोई रिश्ता नहीं है. उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में जडेजा पर कई आरोप लगाए. हालांकि, जडेजा ने सभी आरोपों को बकवास बताया है. 

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने उन्हें लेकर जो बयान दिया है वो हैरान करने वाला है. उन्होंने कहा था कि उनका रवींद्र और उसकी पत्नी र‍िवाबा से कोई रिश्ता नहीं है. हालांकि, पिता के बयान को रवींद्र जडेजा ने बकवास करार दिया है. साथ ही अपनी वाइफ के सपोर्ट में भी बड़ा बयान दिया है. 

रवींद्र जडेजा ने कहा, इंटरव्यू में पिता की कही गई हर बात गलत और बिना मतलब की है. उन्होंने सिर्फ एक पक्ष की बात बताई है, जिसका मैं पूरी तरह से खंडन करता हूं. मेरी वाइफ की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है. मेरे पास भी कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन मैं सार्वजनिक कुछ न कहूं वही अच्छा है. 

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने कहा था कि उनका बेटे रवींद्र जडेजा और बहू रिवाबा से किसी तरह का संबंध नहीं है. वे उनसे अलग रहते हैं. इसके साथ ही इस इंटरव्यू में और भी कई बड़ी बातें लिखी गई हैं. इसमें जडेजा के पिता ने उनकी वाइफ रिवाबा पर जादू-टोना करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने यहा तक कह दिया था कि बेहतर होता कि वह जडेजा को क्रिकेटर न बनाते.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles