Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rehan Ahmed Unsure For Rajkot Test Keen To Sort Visa Fiasco Soon IND Vs ENG Match Sports News

Rehan Ahmed Visa Issue: इंग्लैंड के क्रिकेटर रेहान अहमद को अक बार फिर वीजा संबंधी दिक्कतों से दो-चार होना पड़ा है. दरअसल, इस लेग स्पिनर को राजकोट के हिरासर एयरपोर्ट पर रोक लिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सही पेपरवर्क नहीं होने के चलते उन्हें टीम के साथ एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया गया. रेहान अहमद इंग्लैंड टीम के साथ अबू धाबी से लौट रहे थे, लेकिन सही पेपरवर्क नहीं होने के कारण राजकोट के हिरासर एयरपोर्ट पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

क्या राजकोट टेस्ट में रेहान अहमद खेल पाएंगे?

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी. लेकिन क्या रेहान अहमद इंग्लैंड की प्लेइंग 11 का हिस्सा हो पाएंगे? दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि आगामी 24 घंटों में परेशानी को सुलझा लिया जाएगा. फिलहाल, तब तक रेहान अहमद को होटल भेज दिया गया है. वहीं, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बाकी खिलाड़ी सोमवार शाम को ही होटल पहुंच गए. 

सिंगल-एंट्री वीजा के कारण रेहान अहमद को रोका गया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेहान अहमद को राजकोट के हिरासर एयरपोर्ट पर रोका गया. दरअसल, इंग्लैंड टीम मिड-सीरीज ब्रेक के चलते अबू धाबी गई थी, लेकिन वहां से लौटने के दौरान रेहान को रोक लिया गया क्योंकि उनके पास सिंगल-एंट्री वीजा ही था. लिहाजा, राजकोट के हिरासर एयरपोर्ट पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा. वहीं, बीसीसीआई अधिकारियों ने बताया कि इंग्लैंड टीम को अगले 2 दिन में फिर से वीजा के लिए अप्लाय करने के लिए कहा गया है. रेहान अहमद को अंग्रेज खिलाड़ियों के साथ भारत आने दिया गया है. वह मंगलवार को प्रैक्टिस भी कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें-

ईशान किशन और श्रेयस अय्यर की टीम इंडिया में नहीं होगी वापसी? BCCI ने दोनों खिलाड़ियों पर दिखाई सख्ती; लिया यह फैसला

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं गुज़रा एक महीना, बन गए ICC Player of the Month, वेस्टइंडीज़ बॉलर का अनोखा कारनामा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!