Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rishabh Pant Confident Of Playing Whole Season Of IPL 2024 Ricky Ponting Told Delhi Capitals

Ricky Ponting On Rishabh Pant: आईपीएल 2024 से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. रिकी पोंटिंग ने बता दिया कि ऋषभ पंत पूरा आईपीएल सीज़न खेलने के लिए तैयार हैं. उन्हें भरोसा है कि वो पूरा आईपीएल खेल लेंगे. 30 दिसंबर, 2022 को पंत भीषण कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिसके बाद से अब तक वो क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. 

लेकिन अब आईपीएल 2024 से उनकी वापसी की उम्मीद की जा रही है. हालांकि पोंटिंग ने इस बात को साफ नहीं किया है कि वापसी के बाद पंत विकेटकीपिंग या कप्तानी करेंगे या नहीं.

‘क्रिकबज़’ के हवाले से पोंटिंग के पंत को लेकर कहा, “ऋषभ को भरोसा है कि वो आईपीएल खेलने के लिए ठीक हो जाएंगे. लेकिन वो किस क्षमता में खेलेंगे, इस बात को लेकर हमें यकीन नहीं है. आपने सभी सोशल मीडिया की चीज़ें देखी होंगी कि वो ठीक भाग रहा है. लेकिन हम पहले मैच से सिर्फ 6 हफ्ते दूर हैं. इसलिए हमें पक्का नहीं है कि वो विकेटकीपिंग करेंगे या नहीं.”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन मैं इस बात की गारंटी ले सकता हूं कि अगर मैं उससे अभी पूछूंगा तो वो कहेगा कि मैं सभी मैच खेल रहा हूं, मैं सभी मैच में कीपिंग कर रहा हूं और नंबर चार पर बैटिंग कर रहा हूं. वो इस तरह का है. लेकिन हमनी अपनी फिंगर्स क्रॉस्ड रखेंगे.”

पोंटिंग ने आगे कहा कि पंत पूरे सीज़न की बजाय अगर 10 मैच तक भी खेल लेते हैं, तो टीम के लिए बड़ी राहत होगी. उन्होंने कहा, “वह गतिशील खिलाड़ी है. वह ज़ाहिर तौर पर हमारा कप्तान है. हमने पिछले साल उन्हें मिस किया. अगर आप पिछले 12-13 महीनों के सफर को देखते हैं, तो ये भयावह घटना थी. एक जो मैं जानता हूं कि वो बहुत लकी महसूस करता होगा कि वो बच गया और फिर से क्रिकेट खेलने का मौका मिला.”

पोंटिंग ने आगे कहा, “हम फिंगर्स क्रॉस रखेंगे और उम्मीद करेंगे कि वो आकर खेल सके. भले ही सभी मैच नहीं, अगर हम उसे 14 में से 10 मैच मैनेज कर लें या जो भी कुछ हो सकता है, वो बोनस होगा.” इसके अलावा पोंटिंग ने इस बात को भी साफ कर दिया कि अगर पंत वापस नहीं आते हैं वॉर्नर ही कप्तान रहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें…

SA T20 League: एडन मार्करम ने अपनी कप्तानी से फिर किया कमाल, लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची सनराइजर्स

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles