Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rishabh Pant May Return To Cricket By IPL 2024 Delhi Capitals Indian Premier League

Rishabh Pant Return: ऋषभ पंत की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. दिसंबर, 2022 को पंत कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिसके बाद से वो अब तक पेशेवर क्रिकेट में वापसी नहीं कर सके हैं. अब पंत इंजरी से लगभग पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं और मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. उम्मीद लगाई जा रही है कि आईपीएल 2024 के ज़रिए 23 मार्च को पंत क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर लेंगे. टूर्नामेंट में 23 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला होगा. 

पंत क्रिकेट की दुनिया में वापस आने के लिए लगातार मेहनत करते हुए दिख रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो विकेटकीपिंग और बैटिंग करते हुए दिख रहे थे. दोनों ही चीजों में भारतीय विकेटकीपर बैटर सहज दिख रहे थे. ऐसे में उनकी वापसी की उम्मीद और बढ़ जाती है. हालांकि अभी दिल्ली की तरफ से आधिकारिक तौर पर पंत की वापसी को लेकर कुछ नहीं कहा गया है. 

हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पंत आईपीएल में कप्तान और बैटर के रूप में खेल सकते हैं. यानी, ऐसा हो सकता है कि पंत दिल्ली के लिए विकेटीकीपिंग करते हुए न दिखें, लेकिन अभी आधिकारिक जानकारी आना बाकी है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई पंत आईपीएल के ज़रिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते हैं या नहीं. अगर उनकी वापसी होती है, तो वो किस क्षमता में खेलेंगे, ये भी एक सवाल है.

पंत की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर ने संभाली थी कमान

बता दें कि डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में आईपीएल 2023 के लिए कप्तान बनाया था. वॉर्नर की कप्तानी दिल्ली के लिए खराब साबित हुई थी. ऑस्ट्रेलियाई बैटर की लीडरशिप में दिल्ली आईपीएल 2023 के प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर रही थी. टीम 14 लीग मैचों में सिर्फ 5 मुकाबले ही जीत सकी थी. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2024 Schedule: आईपीएल 2024 का शेड्यूल आया सामने, धोनी और कोहली की टक्कर से होगा आगाज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles