Roger Binny And Rajeev Shukla At Lahore Cricket Stadium SL Vs AFG Asia Cup Latest Sports News

0
2

Roger Binny And Rajeev Shukla At Lahore Cricket Stadium: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, बीसीसीआई के प्रेसीडेंट रोजर बिन्नी और वाइस प्रेसीडेंट राजीव शुक्ला अफगानिस्तान और श्रीलंका का मैच देखने गद्दाफी स्टेडियम लाहौर पहुंचे. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में बीसीसीआई के प्रेसीडेंट रोजर बिन्नी और वाइस प्रेसीडेंट राजीव शुक्ला मैच देखते नजर आ रहे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर फोटो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें…

दरअसल, सोमवार को बीसीसीआई के प्रेसीडेंट रोजर बिन्नी और वाइस प्रेसीडेंट राजीव शुक्ला पाकिस्तान पहुंचे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई अधिकारियों को मैच देखने के लिए आमंत्रित किया था. जिसके बाद रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला पाकिस्तान पहुंचे. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला गद्दाफी स्टेडियम लाहौर में अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मुकाबला देखते नजर आ रहे हैं.

रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला के लिए पीसीबी का स्पेशल डिनर…

इससे पहले सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई के प्रेसीडेंट रोजर बिन्नी और वाइस प्रेसीडेंट राजीव शुक्ला के लिए स्पेशल डिनर का आयोजन किया. इस डिनर में रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला के अलावा अफगानिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका और नेपाल क्रिकेट बोर्ड के संबंधित अधिकारी शामिल हुए. वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला का गर्मजोशी से स्वागत किया. रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला वाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान पहुंचे.

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: डी कॉक ने दिया दक्षिण अफ्रीका को झटका, वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह मिलते ही संन्यास का एलान किया

Asia Cup 2023: कुसल मेंडिस ने खेली शानदार पारी, श्रीलंका ने अफगानिस्तान के सामने रखा 292 रनों का लक्ष्य

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here