Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Roger Binny Blame Ben Stokes For England Downfall Against India In Test Series IND Vs ENG Sports News

Roger Binny On Ben Stokes: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड का बदतर प्रदर्शन बदस्तूर जारी है. बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली अंग्रेज टीम 3-1 से सीरीज हार चुकी है. वहीं, पांचवें टेस्ट में भी इंग्लैंड टीम पर हार का खतरा मंडरा रहा है. लेकिन इस बीच इंग्लैंड की हार और बेन स्टोक्स की कप्तानी पर बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, रोजर बिन्नी का मानना है कि मौजूदा सीरीज में बेन स्टोक्स की खराब कप्तानी का खामियाजा इंग्लैंड टीम को भुगतना पड़ा है.

‘बेन स्टोक्स की आक्रामक कप्तानी का खामियाजा इंग्लैंड भुगतना पड़ा’

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा कि इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की आक्रामक कप्तानी पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का संयम और रणनीतिक कौशल हर लिहाज से भारी पड़ा. बेन स्टोक्स की आक्रामक कप्तानी के कारण इंग्लैंड टीम सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय स्पिनरों के खिलाफ मुश्किल वक्त में बने स्टोक्स ने बतौर कप्तान कुछ ज्यादा ही आक्रामक रवैया अपनाया. इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने टिककर बड़ा स्कोर बनाने की कोशिश ही नहीं की, लिहाजा परिणाम सामने है.

‘रोहित शर्मा ने बेहतर रणनीतिक कौशल का नजारा पेश किया’

रोजर बिन्नी कहते हैं कि रोहित शर्मा ने बेहतर रणनीतिक कौशल का नजारा पेश किया. वह जानते थे कि उसे क्या करना है और उसने अपने गेंदबाजों से वह कराया. इंग्लैंड ने हैदराबाद में पहले टेस्ट में जीत के साथ जरूर आगाज किया, लेकिन इसके बाद लगातार हारने का सिलसिला शुरू हो गया. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता इंग्लैंड ने अपनी रणनीति में बदलाव किया. वह पहले टेस्ट की ही तरह आक्रामक खेलते रहे. लेकिन मुझे लगता है कि हैदराबाद टेस्ट के बाद अंग्रेजों को अधिक संयम दिखाना चाहिए था.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: स्पिनरों के बाद रोहित-यशस्वी के तूफान में उड़े अंग्रेज, ऐसा रहा पांचवें टेस्ट का पहला दिन

IND vs ENG: कोरोना और पेट की परेशानी से जूझते रहे, लेकिन नहीं मानी हार; दिल को छू जाने वाली है देवदत्त पड्डिकल की कहानी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles