Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rohit Sharma Is Right Sunil Gavaskar Also Came In Support

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को पूर्व दिग्गज क्रिकेट सुनील गावस्कर का साथ मिला है. रोहित शर्मा ने रांची टेस्ट के बाद कहा कि रेड बॉल फॉर्मेट में उन्हीं खिलाड़ियों को मौका मिलेगा जो कि लंबा फॉर्मेट खेलने की भूख रखते हैं. सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को सही ठहराया है. सुनील गावस्कर का मानना है कि रोहित शर्मा बिल्कुल सही कह रहे हैं और टेस्ट क्रिकेट खेलने की भूख रखने वाले खिलाड़ियों को ही खेलने का मौका मिलना चाहिए. रोहित के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर जैसे खिलाड़ियों के लिए टेस्ट क्रिकेट के रास्ते बंद हो सकते हैं.

सुनील गावस्कर ने कहा, ”रोहित शर्मा बिल्कुल सही हैं. जो खिलाड़ी भूख रखते हैं उनकी तरफ ही देखा जाना चाहिए और उन्हें ही मौका मिलना चाहिए. मैं यह बात सालों से कह रहा हूं. खिलाड़ियों को याद रखना चाहिए कि टीम उनकी वजह से नहीं है बल्कि वो भारतीय क्रिकेट की वजह से बने हैं. उनका कैरियर भारतीय क्रिकेट टीम की वजह से है. जो भी पहचान और पैसा खिलाड़ियों को मिला है वो भारतीय क्रिकेट टीम की वजह से मिल रहा है. इन खिलाड़ियों को टीम इंडिया के लिए वफादार रहना चाहिए.”

रोहित शर्मा ने साफ की तस्वीर

बता दें कि इस पूरे विवाद की शुरुआत ईशान किशन से हुई है. ईशान किशन को टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका देना चाहती थी. चूंकि ईशान किशन ब्रेक पर चल रहे थे इसलिए उनके सामने टीम में वापसी के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने की शर्त रखी गई. लेकिन बार-बार चेतावनी मिलने के बावजूद भी ईशान किशन ने रणजी मैच नहीं खेला. श्रेयस अय्यर को भी टीम से ड्रॉप होने के बाद रणजी ट्रॉफी खेलने की हिदायत दी गई थी. लेकिन अय्यर ने भी नहीं खेलने के लिए चोटिल होने का बहाना बनाया. इसके बाद रोहित शर्मा ने साफ कर दिया है कि जो खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट से दूर हैं भविष्य में कम से कम टेस्ट टीम में उनके लिए कोई जगह नहीं है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles