Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rohit Sharma On Stumps Mic Lines Chatters I Don’t Do It Intentionally IND Vs ENG 5th Dharamsala Test

Rohit Sharma On Stump Mic: रोहित शर्मा ताबड़तोड़ क्रिकेट खेलने के अलावा भी कई और चीज़ों के लिए मशहूर हैं. रोहित को उनके फनी अंदाज़ के लिए जाना जाता है. फैंस को रोहित शर्मा की प्रेस कॉन्फ्रेंस देखने में भी मज़ा आता है क्योंकि उनमें भी भारतीय कप्तान का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिलता है. इन सबके अलावा स्टंप माइक में अक्सर रोहित शर्मा की बोली हुईं लाइन्स कैद हो जाती हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं.

रोहित ने उन वायरल लाइन्स को लेकर कहा कि वो कप्तान के नाते फील्ड पर मौजूद खिलाड़ियों से बातचीत करते रहते हैं और वह बातें स्टंप माइक में कैद हो जाती हैं. भारतीय कप्तान से जब पूछा गया कि उनकी पसंदीदा लाइन कौन सी है? तो उन्होंने कहा कि उनकी पसंदीदा लाइन कोई नहीं है. रांची में खेले गए चौथे टेस्ट में रोहित शर्मा ने सिली प्वाइंट पर फील्डिंग करने वाले सरफराज़ खान से हेलमेट पहनने को लेकर कहा था, जो काफी वायरल हुआ था. रोहित ने कहा था, “हीरो नहीं बनने का.” रोहित का ये डायलॉग इतना वायरल हुआ था कि दिल्ली पुलिस ने भी इस पर मीम बनाया था.

रोहित से जब इन लाइन्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो जानबूझकर ऐसा नहीं करते हैं. एक इवेंट में बात करते हुए भारतीय कप्तान ने कहा, “मेरी कोई पसंदीदा लाइन नहीं है और मैं जानबूझकर ऐसा नहीं करता हूं.” 

उन्होंने आगे कहा, “मैं कप्तान हूं, तो मैं स्लिप में खड़ा होता हूं क्योंकि स्लिप से खिलाड़ियों को प्लेस करने का अच्छा एंगल होता है. डीआरएस के बारे में आपको स्पिल में खड़े होने के दौरान पता चलता है. इसलिए मैं स्लिप में रहता हूं और उस पोज़ीशन में लगातार बात करते रहते हैं. मैं विकेटकीपर और शॉर्ट लेग पर लगने वाले खिलाड़ी से बात करता रहता हूं और वह सब रिकॉर्ड हो जाता है.”

 

ये भी पढ़ें…

MIW vs DCW: जेमिमा रॉड्रिग्स की तूफानी पारी के बाद गेंदबाजों का कमाल, दिल्ली ने मुंबई को 29 रनों से हराया

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles