Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rohit Sharma Reminds Ben Duckett Of Rishabh Pant IND Vs ENG 5th Test Here Know Latest Sports News

Rohit Sharma On Ben Duckett: पिछले दिनों इंग्लैंड के ओपनर बेन डकैट ने यशस्वी जायसवाल की बल्लेबाजी पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जिस तरह यशस्वी जायसवाल बल्लेबाजी कर रहे हैं, वह बैजबॉल से प्रेरित हैं. इसके क्रेडिट हमारी टीम को जाता है. लेकिन पांचवें टेस्ट से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बेन डकैट को आंड़े हाथों लिया. रोहित शर्मा ने बेन डकैट को भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की याद दिलाई. हालांकि, इस वक्त ऋषभ पंत भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं.

‘शायद बेन डकैट ने ऋषभ पंत को खेलते हुए नहीं देखा…’

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बेन डकैट पर तंज कसते हुए कहा कि हमारी टीम में एक लड़का था, जिसका नाम है ऋषभ पंत… शायद बेन डकैट ने उन्हें खेलते हुए नहीं देखा. बहरहाल, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बेन डकैट के बयान को बकवास बताया था. वहीं, अब रोहित शर्मा ने बेन डकैट को आईना दिखाया है.

अंग्रेज गेंदबाजों के लिए आफत बने हुए हैं यशस्वी जायसवाल

भारत-इंग्लैंड सीरीज में यशस्वी जायसवाल का बल्ला आग ऊगल रहा है. यह भारतीय ओपनर अंग्रेज गेंदबाजों के लिए आफत बना हुआ है. अब तक इस सीरीज में यशस्वी जायसवाल 93 की एवरेज और 78 की स्ट्राइक रेट से 655 रन बना चुके हैं. साथ ही इस युवा ओपनर ने 2 बार दोहरा शतक का आंकड़ा पार किया है. बहरहाल, भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट 7 मार्च से खेला जाएगा. दोनों टीमें धर्मशाला में आमने-सामने होगी. भारतीय टीम सीरीज में 3-1 से आगे है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया पांचवां टेस्ट जीतकर सीरीज 4-1 से अपने नाम करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें-

GG vs RCBW: RCB के खिलाफ पहले बैटिंग करेगी गुजरात जाएंट्स, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में बारिश बनेगी विलेन? सामने आई डराने वाली खबर!

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles