Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rohit Sharma Shubman Gill Kuldeep Yadav Got Fielding Medal India Vs England Test Series

India vs England: भारत ने इंग्लैंड को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 4-1 से हरा दिया. टीम इंडिया ने धर्मशाला टेस्ट में पारी और 64 रनों से जीत दर्ज की. इस मुकाबले के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जश्न का माहौल था. इंग्लैंड की हार के बाद रोहित शर्मा, शुभमन गिल और कुलदीप यादव को मेडल दिया गया. फील्डिंग कोच टी. दिलीप ने इन खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की. सरफराज खान के लिए यह डेब्यू सीरीज रही. उनकी भी तारीफ हुई.

धर्मशाला टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान रोहित और शुभमन ने एक-एक कैच लिया था. सरफराज खान ने दूसरी पारी के दौरान कैच लिया था. उन्होंने जैक क्रॉली का कैच लिया था. क्रॉली दूसरी पारी में जीरो पर आउट हुए थे. टीम इंडिया के फील्डिंग कोच ने इसके लिए रोहित, कुलदीप, सरफराज और शुभमन की तारीफ की. लेकिन मेडल सिर्फ तीन खिलाड़ियों को ही मिला. एक मेडल कुलदीप यादव को दिया गया. वहीं दूसरा मेडल रोहित और शुभमन को दिया गया. 

मेडल सेरेमनी के दौरान टीम इंडिया के फील्डिंग कोच टी. दिलीप ने कहा, ”हमने सीरीज शुरू होने से पहले टेम्पो और मॉमेंटम को लेकर बात की थी. इसको लेकर कप्तान ने 1 प्रतिशत फैक्टर को लेकर भी बात की थी. आप सभी ने शानदार प्रदर्शन किया. अब हमने अपनी परंपरा में एक नई जोड़ी है. अब एक की जगह दो मेडल दिए जाएंगे. श्रेयस अभी यहां नहीं हैं. लेकिन उन्होंने शुरुआत में काफी अच्छी फील्डिंग की थी. कुलदीप के प्रयास भी शानदार रहे. सरफराज ने भी मैदान पर कमाल दिखाया है. गिल, ध्रुव और रोहित ने अहम समय पर कैच लिए. पहला मेडल रोहित और शुभमन को दिया जाता है. इन दोनों के बीच किसी एक को चुनना मुश्किल था. अगला अवॉर्ड कुलदीप यादव को जाता है.”

 

यह भी पढ़ें : Ranji Trophy 2024: शार्दुल ठाकुर ने अर्धशतक लगाकर बचाई मुंबई की लाज, विदर्भ ने 224 रनों पर किया ढेर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles