Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Rohit Sharma went to Wankhede stadium to watch Ranji Trophy 2023-24 final match between Mumbai and Vidarbha

Rohit Sharma In Ranji Trophy 2023-24 Final: रणजी ट्रॉफी 2023-24 का फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में विदर्भ और मुंबई के बीच खेला जा रहा है. मुंबई के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ में 4-1 से हराकर घरेलू टीम के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे. क्रिकेट के लिए रोहित शर्मा का यह जुनून देखते ही बन रहा है. 

बीसीसीआई डोमेस्टिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले में मुंबई को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा डगआउट में बैठकर फाइनल मुकाबले का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं. रोहित ने मुंबई के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला है, ऐसे में वह खिताबी मुकाबले में मुंबई को ही सपोर्ट कर रहे होंगे. 

बता दें कि हाल ही में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने पांच टेस्ट मैचों की घरेलू सीरीज़ में इंग्लैंड को 4-1 से करारी शिकस्त दी थी. रोहित ब्रिगेड ने इंग्लैंड के खिलाफ बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया था. 

फाइनल में जीत के करीब मुंबई

वहीं रणजी फाइनल की बात करें तो मुंबई की टीम जीत के करीब दिख रही है. मुकाबले में तीन दिन पूरे हो चुके हैं, जिसके बाद मुंबई ने विदर्भ के सामने 538 रनों का लक्ष्य रखा. लक्ष्य का पीछा करने उतरी विदर्भ ने तीसरा दिन खत्म होने तक बगैर कोई विकेट गंवाए 10 रन बोर्ड पर लगा लिए हैं. अब उन्हें जीत के लिए 2 दिन में 528 रनों की दरकार है. वहीं मुंबई को जीत के लिए 10 विकेट गिराने की ज़रूरत है. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार का रणजी खिताब कौन सी टीम अपने नाम करती है. मुंबई 48वां रणजी फाइनल खेल रही है, जिसमें वह 42वें खिताब के लिए लड़ाई कर रहे हैं. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2024: पानी की भारी किल्लत से जूझ रहा बेंगलुरु, अब कैसे होंगे आईपीएल मुकाबले?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles