Monday, April 22, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Royal Challengers Bangalore Women Vs Delhi Capitals Women Match Report Latest Sports News

RCBW vs DCW Match Report: दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हरा दिया है. स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 25 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह आरसीबी को सीजन की पहली हार मिली. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स को सीजन की दूसरी जीत मिली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने जीत के लिए 195 रनों का विशाल लक्ष्य था, लेकिन स्मृति मंधाना की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर महज 169 रन बना सकी. हालांकि, आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने 43 गेंदों पर 74 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 3 छक्के जड़े, लेकिन टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा नहीं सके.

ओपनर्स के बाद बाकी बल्लेबाजों ने किया निराश

दिल्ली कैपिटल्स के 194 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरूआत अच्छी रही. ओपनर स्मृति मंधाना और सोफिया डिवाइन ने पहले विकेट के लिए 8.2 ओवर में 77 रन जोड़े. सोफिया डिवाइन ने 17 गेंदों पर 23 रन बनाए. इसके बाद एस. मेघना ने 31 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली. ऋचा घोष ने 13 गेंदों पर 19 रन बनाए. लेकिन इसके अलावा बाकी बल्लेबाजों ने निराश किया. आरसीबी के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके.

प्वॉइंट्स टेबल में 3 टीमें बराबरी पर…

वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद प्वॉइंट्स टेबल बेहद रोमांचक हो गया है. दिल्ली कैपिटल्स के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बराबर 4-4 प्वॉइंट्स हैं. जबकि यूपी वारियर्ज के 2 प्वॉइंट्स हैं. जबकि गुजरात जाएंट्स को पहली जीत का इंतजार है.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए जेस जोनासन सबसे कामयाब गेंदबाज रही. जेस जोनासन को 3 कामयाबी मिली. मैरिजन कैप और अरूंधति रेड्डी ने 2-2 विकेट अपने नाम किया. शिखा पांडे को 1 कामयाबी मिली.

स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 194 रनों का स्कोर बनाया. दिल्ली कैपिटल्स के लिए शेफाली वर्मा ने सबसे ज्यादा रन बनाए. शेफाली वर्मा ने 31 गेंदों पर 50 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के जड़े. एलिस कैप्सी ने 33 गेंदों पर 46 रन बनाए. जबकि मैरिजन कैप ने 16 गेंदों पर 32 रन बना डाले. जेस जॉनसन ने 16 गेंदों पर 36 रनों की बेहतरीन पारी खेली.

ये भी पढ़ें-

AUS vs NZ: कीवी गेंदबाजों के सामने बिखरी कंगारू टीम, फिर कैमरून ग्रीन ने जड़ा शतक, ऐसा रहा दिन

PSL फिर विवादों में फिर घिरा! घटिया खाने के शिकार खिलाड़ी को हॉस्पिटल में करना पड़ा एडमिट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles