Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

ruslaan teaser out aayush sharma film releasing on 26th april 2024 clash with auron mein kahan dum tha

Ruslaan Teaser: आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ का टीजर सामने आ गया है. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा एक बार फिर फुल ऑफ एक्शन मोड के साथ पर्दे पर एंट्री लेने के लिए तैयार हैं. करण ललित बुटानी के डायरेक्शन और राधामोहन के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर है जो इसी साल 26 अप्रैल को थिएटर में दस्तक देने के लिए तैयार है.

‘रुसलान’ के टीजर में आयुष शर्मा गिटार के साथ एंट्री करते दिखाई दिए है. टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म एक शख्स को खुद को अपने टैलेंट के दम पर साबित करने की कहानी दिखाने वाली है. आयुष शर्मा का कैरेक्टर अपनी बंदूक और गिटार के साथ, किसी जंग की एक सिम्फनी बनाने वाला है. रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर ‘रुसलान’ का टीजर वीडियो शेयर किया है और आयुष शर्मा को उनकी फिल्म के लिए विश किया है. उन्होंने लिखा, ‘ऑल द बेस्ट आयुष.’ 


फिल्म की स्टारकास्ट
पहले आयुष शर्मा ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर टीजर रिलीज की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने लिखा था- पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हारने का खौफ नहीं है, मेरी गन और गिटार के साथ, बस दुनिया जीतने का जोश है. तूफान की तरह नहीं… तूफ़ान ही हूं मैं. रुस्लान का टीजर 12 मार्च, 2024 को आ रहा है. ‘रुसलान’ में आयुष शर्मा के साथ जगपति बाबू, सुश्री मिश्रा और विद्या मालवडे अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे. वहीं जहीर इकबाल का भी खास रोल होगा.

अजय देवगन की फिल्म से होगा मुकाबला
बता दें कि ‘रुसलान’ 26 अप्रैल, 2024 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म अजय देवगन की ‘औरों में कहां दम था’ के साथ थिएटर्स में टकराएगी. ‘औरों में कहां दम था’ में अजय देवगन के साथ तब्बू, जिम्मी शेरगिस, साई मंजेरकर, और शांतनु महेश्वरी अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection Day 4:मंडे को भी शैतान के साये में रहा बॉक्स ऑफिस, 60 करोड़ के पार हुई फिल्म, जानें- कलेक्शन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles