Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

SA20 Aiden markram take stunning catch in air video goes viral

Aiden Markram Stunning Catch Video Viral: क्रिकेट के मैदान से आए दिन एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. हालांकि एसएटी20 क्रिकेट लीग में मंगलवार को सनराइजर्न ईस्टर्न कैप के कप्तान ऐडन मार्करम ने ऐसा कैच पकड़ा है जिसे देख हर कोई हैरत में है. किसी को यह यकीन नहीं हो रहा है कि कोई खिलाड़ी ऐसा कैच भी पकड़ सकता है. मार्करम ने अपने इस कैच में बाज की तरह हवा में उड़ते हुए गेंद को अपने कब्जे में लिया. उनका कैच देख बल्लेबाज समेत स्टेडियम में मौजूद हर कोई दंग रह गया.

अंसभव कैच को मार्करम ने बनाया संभव
सनराइजर्स के कप्तान ऐडन मार्करम ने यह कारनामा डरबन सुपर जायंट्स की पारी के चौथे ओवर में किया. इस ओवर की पांचवीं गेद पर डरबन के बल्लेबाज जेजे स्मट्स ने सामने की ओर शॉट लगाने का प्रयास किया. हालांकि वह गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए. एक समय तक ऐसा लगा कि गेंद 30 यार्ड सर्कल के पास खड़े ऐडन मार्करम के ऊपर से निकल जाएगी. पर अंतिम समय में मार्करम हवा में कूदे और हवा में रहते हुए ही कमाल का कैच पकड़ लिया. असंभ सा दिखने वाले इस कैच को पकड़ मार्करम ने अपनी टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई.

लगातार दूसरी बार फाइनल में सनराइजर्स
मैच की बात करें तो सनराइजर्स ईस्टर्न कैप की टीम ने डरबन सुपर जायंट्स को प्लेऑफ मुकाबले में 51 रनों से हरा दिया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स की टीम ने 157 रन बनाए. जिसके जवाब में सुपर जायंट्स की टीम 106 रनों पर ही ढेर हो गई. इस जीत के साथ ही सनराइजर्स ने एसएटी20 लीग में लगातार दूसरी बार फाइनल में अपनी जगह पक्की की. सनराइजर्स की टीम ने पिछले साल इस लीग का खिताब भी जीता था. ऐसे में इस बार भी उनके पास खिताब जीतने का शानदार अवसर है.   

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: तीसरे टेस्ट से पहले राजकोट स्टेडियम में होगा बड़ा बदलाव, बदल जाएगी इसकी पहचान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles