Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

SA20 Sunrisers eastern cape player of the tournament prize money list aiden markram

SAT20 2024 Prize Money: दक्षिण अफ्रीका टी20 क्रिकेट लीग के दूसरे सीजन में शनिवार 10 फरवरी को सनराइजर्स ईस्टर्न केप की टीम ने इतिहास रचते हुए लगातार दूसरी बार खिताब अपने नाम किया. फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स की टीम ने डरबन सुपर जायंट्स को 89 रनों के बड़े अंतर से शिकस्त दी. एडेन मार्करम की कप्तानी वाली सनराइजर्स ईस्टर्न केप की टीम खिताब जीतकर मालामाल हो गई. उन्हें ईनाम में मोटी धनराशि मिली है. ऐसे में आज हम आपको एसएटी20 के पूरी प्राइज्ञ मनी के बारे में बताएंगे.

सनराइजर्स पर हुई पैसों की बारिश
एसएटी20 क्रिकेट लीग में लगातार दूसरी बार चैंपियन बनने वाली सनराइजर्स ईस्टर्न केप की टीम पर जमकर पैसों की बारिश हुई है. एडेन मार्करम टीम को ट्रॉफी के साथ लगभग 15.06 करोड़ रुपये की मोटी धनराशि दी गई है. उनके अलावा फाइनल में हार झेलने वाली डरबन सुपर जायंट्स को भी बड़ी धनराशि प्राइज के रूप में मिली है. डरबन सुपर जायंट्स को उपविजेता रहने पर लगभग 7.31 करोड़ रुपये की धनराशि इनाम के रूप में दी गई है.

ये खिलाड़ी भी हुए मालमाल
एसएटी20 2024 में प्लेयर ऑफ द सीजन का अवार्ड डरबन सुपर जायंट्स के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने अपने नाम किया. उन्हें इसके लिए ट्रॉफी और 16.14 लाख रुपये की धनराशि मिली. इस सीजन के सबसे बेहतरीन गेंदबाज ओटनिल बॉर्टमैन रहें उन्हें 9.23 लाख रुपये का इनाम मिला. गेंदबाजी की तरह इस सीजन के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज का अवार्ड भी हेनरिक क्लासेन ने अपने नाम किया. उन्हें इसके लिए 9.23 लाख रुपये का इनाम दिया गया.

अन्य टीमों को भी मिला इनाम
एसएटी20 की चैंपियन सनराइजर्स ईस्टर्न कैप और उपविजेता डरबन सुपर जायंट्स के अलावा अन्य चार टीमों को भी प्राइज के रूप में बड़ी धनराशि दी गई है. इस सीजन तीसरे नंबर पर रही पार्ल रॉयल्स को 3.94 करोड़ रुपये दिए गए हैं. चौथे नंबर पर रही जोबार्ग सुपर किंग्स को 3.47 करोड़ रुपये, पांचवें नंबर पर रही प्रीटोरिया कैपिटल्स को 1.10 करोड़ रुपये और आखिरी स्थान पर रही एमआई कैपिटल्स को 88.61 लाख रुपये की धनराशि इनाम के रूप में दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने लगातार दूसरी बार जीता SAT20 का खिताब, फाइनल में डरबन सुपर जायंट्स को हराकर बनी चैंपियन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles