Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Saif Ali Khan talk about Adipurush failure and controversy says people talk about taking risk | Adipurush की कंट्रोवर्सी और फ्लॉप होने पर सैफ अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा

Saif Ali Khan On Adipurush Controversy: सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष रिलीज से पहले ही सुर्खियों का हिस्सा बन गई थी. फिल्म में उन्होंने रावण का किरदार निभाया था. ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं ये फिल्म बीते साल 16 जून को रिलीज हुई थी. 600 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को अपने किरदारों और डायलॉग्स की वजह से कई कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था. पहले दिन फिल्म ने शानदार कमाई की थी. लेकिन उसके बाद ऐसा हाल हुआ था कि बजट भी पूरा करना मुश्किल हो रहा था. फिल्म की कंट्रोवर्सी पर लंबे समय बाद सैफ अली खान ने चुप्पी तोड़ी है.

सैफ अली खान ने आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाया था. उसके कैरेक्टर को लेकर बहुत विवाद उठा था. उस समय सैफ ने सभी चीजों को लेकर चुप्पी साधी हुई थी. लेकिन अब उन्होंने इस पर खुलकर बात की है.

कंट्रोवर्सी पर सैफ ने तोड़ी चुप्पी
फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने आदिपुरुष के फ्लॉप होने के बारे में बातचीत की. उन्होंने कहा- लोग कहते हैं कि ये एक साहसी च्वाइस थी. लोग रिस्क के बारे में बात करते हैं लेकिन अगर आप औंधे मुंह गिरते हैं तो ये सच में कोई रिस्क नहीं है. आपको इसे टालना होगा, बुरा महसूस करना होगा और कहना होगा- अच्छी कोशिश, लेकिन बैड लक, चलो अगले पर चलते हैं.

सैफ अली खान ने कहा- मैं खुद को स्टार नहीं मानता हूं जो हर प्रोजेक्ट की सक्सेस की गारंटी दे सके. उदाहरण देते हुए सैफ ने साउथ की फिल्म लाल कप्तान के अनुभव के बारे में बात की. जिसे नवदीप सिंह ने डायरेक्ट किया था. सैफ ने कहा- फिल्म को पहले दिन 50 लाख का बिजनेस करने में भी स्ट्रगल करना पड़ रहा था. मैं बड़ा स्टार नहीं हूं जो कुछ भी कर सके.

सैफ ने आगे कहा- प्रैक्टिकल होना अच्छी बात है और मैंने खुद को कभी सुपरस्टार की तरह नहीं देखा है और ना ही मैं बनना चाहता हूं. स्टार की तरह मैं कंफ्यूज्ड नहीं रहना चाहता हूं. मेरे पेरेंट्स बड़े स्टार्स थे लेकिन मैं बहुत ही साधारण इंसान हूं. मुझे लगता है हमे फेल होने से नहीं डरना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Fighter Box Office Collection Day 15: दो हफ्ते में ही ‘फाइटर’ का बॉक्स ऑफिस पर निकला दम, चंद करोड़ कमाना भी हुआ मुश्किल, जानें- कलेक्शन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles