Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sanjay leela bhansali celebrating 61 birthday | Sanjay Leela Bhansali Birthday: संजय लीला भंसाली को हीरामंडी की स्टारकास्ट ने कुछ यूं किया बर्थडे विश, कहा

Sanjay Leela Bhansali Birthday: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली आज अपना 61 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. संजय लीला भंसाली उनकी बेहतरीन कहानियों और दमदार हाई फाई शूटिंग सेट को लेकर जाने जाते हैं. इस मौके पर संजय लीला भंसाली को सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर फैंस अलग और अनोखे तरीके से बधाई दे रहे हैं.  उन्हें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने भी बधाई दी है. वहीं सोशल मीडिया पर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज ‘हीरामंडी’ की स्टार कास्ट ने भी अनोखे अंदाज में हैपी बर्थडे विश किया है. 

हीरामंडी’ सीरीज की स्टार कास्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए संजय लीला भंसाली को बर्थडे विश किया है. हर तस्वीर में संजय लीला भंसाली का काम और उनकी एक्टर्स के साथ बॉन्डिंग को बखूबी बयां किया गया है. आइए सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल की इन बर्थडे विशेज पर एक नजर डालते हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा का भावुक पोस्ट

सोनाक्षी सिन्हा के पोस्ट की बात करें तो उन्होंने फिल्म सेट की फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस इंडियन लुक में दिखाई दे रही हैं और ठीक उनके पीछे उन्हें रोल गाइडेंस देते हुए सजय लीला भंसाली नजर आ रहे हैं . तस्वीर के साथ एक बेहद इमोशनल कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- चमकते आप हो, चमकाते हमें हो, हैप्पी बर्थ डे टू द असली हीरा ऑफ हीरा मंडी संजय सर.

इस बेहद भावुक पोस्ट को पढ़कर फैंस भी इमोशनल हो रहे हैं और साथ ही सीरीज को लेकर अपना इंट्रेस्ट जाहिर कर रहे हैं. बात करें तस्वीर में सोनाक्षी के लुक की तो एक्ट्रेस इस बार इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. सफेद रंग के इंडियन अटायर पर मिनिमल जूलरी लुक एक्ट्रेस पर काफी सूट कर रहा है. 


ऋचा चड्ढा ने SLB को दिया न्यू टैग

ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टग्राम पोस्ट में संजय लीला भंसाली की उनके जीवन में अहमियत बताई है. तस्वीर में संजय लीला भंसाली ऋचा को एक सीन नरेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है – डियर सर मैं अपने फिल्मी जीवन को अगर दो हिस्सों में बांट दूं तो एक होगा प्री संजय लीला भंसाली और दूसरा होगा पोस्ट संजय लीला भंसाली.  हर बार जब भी हम एक दूसरे को कोई आईडिया दे रहे होते हैं तब आप उसमें से एक जादूई कंटेंट निकाल देते हैं और यही आपकी कला है. लोगों को खूबसूरत बनाना ही आपकी सबसे बड़ी ताकत है जो कि फिल्म इंडस्ट्री में कई दूसरा नहीं कर सकता है. इसे कहते हैं संजय लीला भंसाली हैंगओवर. 


 

अदिति राव हैदरी ने शेयर की अपनी SLB जर्नी

अदिति राव हैदरी ने सेट से ही जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है – सर आपसे मिलने वाली अनएंडिंग इंसपिरेशन के लिए शुक्रिया. आपके प्यार और दुलार की वजह से काम करना बहुत आसान लगने लगता है. 


SLB का हाई बजट प्रोजेक्ट है हीरांडी

बात करें SLB की अपकमिंग वेबसीरीज हीरामंडी की तो  ये वेबसीरीज  गंगू बाई फिल्म की तरह ही आजादी से पहले की वैश्याओ की जिंदगी पर आधारित होगी.  इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है . बता दें SLB का ये प्रोजेक्ट भी हाई-बजट कैटेगरी में शामिल है.  बता दें अबतक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर ऑफिशियल तोर पर किसी तरह का खुलासा नहीं किया गया है. 

यह भी पढ़ें : Ideas of India Summit 2024: ईला अरुण ने फैमिली वैल्यूज पर बताया अपना एक्सपीरियंस, बोलीं- ‘अपनी जड़ों से जुड़े रहो तब भारतवर्ष खिलखिलाएगा’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles