Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

sanjay leela bhansali to cast ram charan for Pan India magnum opus after love and war

Sanjay Leela Bhansali New Film: संजय लीला भंसाली इस साल कई बड़ी फिल्मों की अनाउंसमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. पहले उन्होंने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल संग अपनी अगली फिल्म ‘लव एंड वॉर’ की अनाउंसमेंट की थी. वहीं अब खबर आ रही है कि दिग्गज डायरेक्टर ने अपने एक नए प्रोजेक्ट के लिए एक साउथ सुपरस्टार के साथ हाथ मिला लिया है.

सियासत डॉट कॉम के मुताबिक संजय लीला भंसाली अमीश त्रिपाठी की किताब, ‘द लीजेंड ऑफ सुहेलदेव’ पर बेस्ड एक पैन-इंडिया मैग्नम ओपस बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने साउथ के दिग्गज एक्टर राम चरण से कॉन्टैक्ट किया है. राम चरण ने भी स्क्रिप्ट पढ़ ली है और हो सकता है कि वे फिल्म के लिए हामी भर दें.


क्या होगा भंसाली का अगला प्रोजेक्ट?
रिपोर्ट की मानें तो अगर राम चरण संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को साइन करते हैं तो फिल्म में एक्टर सुहेल बरहज नाम के एक राजपूत योद्धा का किरदार निभाते नजर आएंगे. खबर ये भी है कि बहुत जल्द भंसाली इस प्रोजेक्ट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करेंगे. बुक ‘द लीजेंड ऑफ सुहेलदेव’ के बारे में बात करें तो इसे अमीश त्रिपाठी ने लिखा है. 

किताब में महान भारतीय राजा सुहेलदेव की बहादुरी की कहानी बताई गई है. राजा सुहेलदेव ने बहराइच की लड़ाई में गाजी सैय्यद सालार मकसूद की सेना को शिकस्त दी थी.

क्रिसमस 2025 में रिलीज होगी ‘लव एंड वॉर’
बता दें कि संजय लीला भंसाली ने इससे पहले ही आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लव एंड वॉर’ की भी अनाउंसमेंट की थी. ये फिल्म क्रिसमस 2025 में रिलीज हो सकती है.

राम चरण का वर्कफ्रंट
राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब फिल्म गेम चेंजर में दिखाई देंगे. फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, जयराम, अंजलि और नासर भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: सनी देओल की ‘लाहौर 1947’ के लिए राजकुमार संतोषी ने मिलाया देश टॉप कैमरापर्सन से हाथ, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles