Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sanjay Manjrekar Reaction On Rishabh Pant & KS Bharat IND Vs ENG Latest Sports News

Sanjay Manjrekar On KS Bharat: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ पहले दोनों टेस्ट मैचों में केएस भरत ने निराश किया. लेकिन इसके बावजूद तीसरे टेस्ट के लिए केएस भरत को भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया है. जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने अपनी भड़ास निकाली है. संजय मांजरेकर ने कहा कि केएस भरत को देखकर ऐसा लगता है कि मानो वह अपनी पहली टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है, यह विकेटकीपर बल्लेबाज पहले खेल चुका है.

केएस भरत पर संजय मांजरेकर की तीखी प्रतिक्रिया…

संजय मांजरेकर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चारों टेस्ट मैचों में केएस भरत खेले. ऋषभ पंत कभी भी टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. लिहाजा, मुझे नहीं लगता है कि ऐसे हालात में केएस भरत पर इतना निवेश करना जायज है. केएस भरत कोई 20 साल के युवा नहीं है, मेरा मानना है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को केएस भरत से आगे निकलना होगा. साथ ही संजय मांजरेकर ने केएस भरत की जगह ईशान किशन को तवज्जों देने की बात कही. उन्होंने कहा कि ईशान किशन इतना कर चुके हैं कि इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में आसानी से जगह बनती है.

‘ऋषभ पंत की वापसी से पहले किसी अन्य विकल्प पर विचार किया जाना चाहिए’

संजय मांजरेकर ने कहा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट सबके साथ समान रवैये में यकीन रख रही है, लेकिन मेरा निजी तौर पर मानना है कि ऋषभ पंत की वापसी से पहले किसी अन्य विकल्प पर विचार किया जाना चाहिए, ना कि केएस भरत पर… इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में केएस भरत ने 41 रन बनाए. जबकि दूसरी पारी में 28 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में पहली पारी में 17 रनों का योगदान दिया. जबकि दूसरी पारी में महज 6 रन बनाकर पवैलियन का रूख कर गए. बहरहाल, केएस भरत की बल्लेबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. अब संजय मांजरेकर ने केएस भरत पर तीखी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: बाकी तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का हुआ एलान, विराट कोहली की नहीं हुई वापसी; श्रेयस अय्यर पूरी सीरीज से बाहर

Suryakumar Yadav ने मैनचेस्टर यूनाइटेड लीजेंड संग की जर्सी की अदला-बदली, कहा- आइकॉनिक…’, देखें वायरल फोटो

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles