Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sarfaraz Khan May Enter Ipl 2024 For Kkr Csk Rcb In Auction Here Know Latest Sports News

Sarfaraz Khan: आईपीएल ऑक्शन में सरफराज खान की बेस प्राइस महज 20 लाख रुपए थी. लेकिन किसी टीम ने बोली नहीं लगाई, लिहाजा यह बल्लेबाज अनसोल्ड रहा. अब सरफराज खान के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल, पिछले दिनों इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सरफराज खान ने डेब्यू किया. इस बल्लेबाज ने अपने डेब्यू टेस्ट की दोनों पारियों में पचास रनों का आंकड़ा छुआ. अब आईपीएल 2024 सीजन में सरफराज खान की इंट्री होने वाली है. लेकिन सरफराज खान को अपने साथ जोड़ने के लिए टीमों को 20 लाख के बजाय करोड़ों रुपए खर्च करने होंगे.

इन आईपीएल टीमों का हिस्सा हो सकते हैं सरफराज खान…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरफराज खान को अपनी टीम का हिस्सा बनाने के लिए कई टीमें जोर-आजमाइश कर रही हैं. इन टीमों में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स सबसे आगे नजर आ रही है. इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सरफराज खान को अपनी टीम का हिस्सा बना सकती है. हालांकि, अब तक इस पर कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आईपीएल 2024 सीजन में सरफराज खान किसी न किसी टीम का हिस्सा हो सकते हैं.

इन टीमों के लिए आईपीएल खेल चुके हैं सरफराज खान

सरफराज खान ने अपना आईपीएल डेब्यू पंजाब किंग्स की जर्सी में किया था. इसके बाद वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा बने. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने सरफराज खान को अपने साथ जोड़ा. लेकिन पिछले दिनों आईपीएल ऑक्शन से पहले सरफराज खान को रिलीज कर दिया था. वहीं, इसके बाद आईपीएल ऑक्शन में सरफराज खान की बेस प्राइस 20 लाख रुपए थी, लेकिन किसी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. इस तरह सरफराज खान अनसोल्ड रहे, लेकिन अब इस युवा खिलाड़ी के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें-

Anant Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे ब्रावो, राशिद और धोनी समेत कई दिग्गज, लगा दिग्गजों का मेला

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles