Monday, April 22, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sarfaraz Khan Trying To Sledge Shoaib Bashir But It Backfired Watch Video IND Vs ENG Ranchi Test

Sarfaraz Khan Sledging Backfired: सरफराज़ खान ने राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट के ज़रिए भारत के लिए डेब्यू किया था. डेब्यू मुकाबले की दोनों पारियों में अर्धशतक लगाकर सरफराज़ ने खूब सुर्खियां बटोरीं. अब रांची में चौथे टेस्ट के दौरान इंग्लिश प्लेयर शोएब बशीर को स्लेज करना सरफराज़ पर उल्टा पड़ गया. सरफराज़ के इस उल्टे दांव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

रांची में जारी मुकाबले में सरफराज़ खान पहली पारी के दौरान ज़्यादातर या तो शॉर्ट लेग या फिर सिली प्वाइंट पर फील्डिंग करते दिखे. इसी दौरान इंग्लैंड की तरफ से 10वें नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे शोएब बशीर को सरफराज़ ने स्लेज करना चाहा. जब बशीर बैटिंग के लिए मैदान पर आए, तब सरफराज़ सिली प्वाइंट पर लगे हुए थे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बशीर को देख सरफराज़ ने स्लेजिंग करते हुए कहा, “अरे यार इसे तो पता है कैसे खेलना है, इसको तो हिंदी भी नहीं आती है.” सरफराज़ की इस बात को सुन शोएब बशीर जवाब देते हुए कहते हैं, “आती है थोड़ी-थोड़ी हिंदी.” ये वाक़या तब हुआ जब जडेजा बॉलिंग कर रहे थे. हालांकि बशीर बैटिंग में कुछ नहीं कर सके. जडेजा ने उन्हें दूसरी ही गेंद पर बिना खोले ही पवेलियन भेज दिया. 

जो रूट ने लगाया शतक

रांची में टॉस जीतकर पहले बैटिंग के लिए उतरी इंग्लैंड के लिए जो रूट ने 10 चौकों की मदद से 122* रनों की शानदार पारी खेली. रूट के इस शतक की बदौलत इंग्लैंड 353 रनों का टोटल बोर्ड पर लगाने में कामयाब रही. इंग्लैंड ने 112 रन के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिए थे. लेकिन रूट ने क्रीज़ पर डटकर शानदार पारी खेली और टीम को अच्छे स्कोर पर पहुंचाने में अहम योगदान दिया. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs ENG: ‘बाय-बाय रोहित’, जल्दी आउट हुए भारतीय कप्तान को इंग्लिश फैंस ने किया ट्रोल, वीडियो वायरल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles