Saturday, February 24, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Satish Kaushik after his last film Kaagaj 2 trailer released Anil Kapoor got emotional Remembering Late actor share note

Anil Kapoor On Satish Kaushik: दिवंगत एक्टर  सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. बीते दिन फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया था. ट्रेलर को दर्शकों से काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है. वहीं फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनिल कपूर इमोशनल हो गए. उन्होंने अपने करीबी दोस्त की याद में एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा.

सतीश कौशिक की फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर इमोशनल हुए अनिल कपूर
अनिल कपूर, सतीश कौशिक के करीबी दोस्त थे. वहीं दिवंगत एक्टर की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनिल काफी इमोशनल हो गए.एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्त को याद किया और दिल छू लेने वाले नोट में लिखा, “यह फिल्म बेहद खास है… मेरे बहुत प्यारे दोस्त की आखिरी फिल्म… मैं उन्हें आखिरी बार परफॉर्म करते हुए देखकर खुद को लकी महसूस कर रहा हूं… ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन हैं….” 

 


अनुपम खेर को भी याद आए सतीश कौशिक
अनुपम खेर भी सतीश कौशिक के क्लोज फ्रेंड थे. उन्होंने अपकमिंग फिल्म ‘कागज़ 2’ में दिवंगत एक्टर के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया था. अनुपम ने सतीश कौशिक संग अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था. उन्होंने लिखा, “डियरस्ट सतीश कौशिक! आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट कागज 2 कल रिलीज़ हो रहा है! मैं जानता हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए आपने कितनी मेहनत की थी. लेकिन हम सब यह सुनिश्चित करेंगे कि इस फिल्म की चमक दुनिया तक पहुंचे! आपको हमेशा प्यार!”


कागज़’ का सीक्वल है ‘कागज 2’
पंकज त्रिपाठी स्टारर कागज़ 2021 में ज़ी 5 पर रिलीज़ हुई थी. सतीश कौशिक द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फ़िल्म भरत लाल बिहारी के 19 साल के लंबे संघर्ष पर थी, जिन्हें सरकारी रिकॉर्ड में ग़लती से मृत घोषित कर दिया गया था. अब उम्मीद है कि ‘कागज़ 2’  कागज़ की लीगेसी को अगले लेवल पर ले जाएगी. सीक्वल की कहानी एक आम आदमी के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में है जिसका जीने का अधिकार विरोध प्रदर्शनों और रैलियों से प्रभावित होता है.

पिछले साल सतीश कौशिक का निधन हो गया था
बता दे कि सतीश कौशिक का 9 मार्च, 2023 को दिल का दौरा पड़ने से गुरुग्राम में निधन हो गया था. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया था.

कागज़ 2’ की स्टार कास्ट
वहीं कागज़ 2 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के साथ अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म वीके प्रकाश द्वारा निर्देशित और शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा प्रोड्यूस की गई है. सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित.

 

ये भी पढ़ें: ‘ऐसा कोई शख्स IAF में है ही नहीं…’, ‘फाइटर’ के किसिंग सीन पर आए लीगल नोटिस को लेकर डायरेक्टर ने किया खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles