Editor’s Pick

Satyendar Jain meeting with suspended Tihar Jail superintendent in cell another video from surfaces

Image Source : ANI
दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन और सस्पेंडेड जेल सुपरिंटेंडेंट अजीत कुमार

तिहाड़ जेल से दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया है। नए वीडियो में जेल सुपरिंटेंडेंट अजीत कुमार के साथ सत्येंद्र जैन दिख रहे हैं। हालांकि जेल सुपरिंटेंडेंट अजीत कुमार को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है। अजीत कुमार पर जेल में सत्येंद्र जैन को VVIP सुविधाएं देने का आरोप है। सत्येंद्र जैन के जेल से एक के बाद एक कई वीडियो सामने आ रहे हैं। इसमें वह वीडियो भी शामिल है जिसमें आप नेता दुष्कर्म के आरोपी एक कैदी द्वारा जेल की कोठरी के अंदर मालिश कराते हुए नजर आ रहे हैं। 

जेल में सलाद और फल खाते वीडियो आया

बता दें कि जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन का नया वीडियो बुधवार को फिर सामने आया जिसमें वह तिहाड़ जेल की सेल में सलाद और फल खाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो तब सामने आए जब उन्होंने कुछ दिनों पहले शहर की एक अदालत में आरोप लगाया कि उन्हें उनकी धार्मिक मान्यताओं के अनुसार कच्चा भोजन नहीं दिया जा रहा है। 

जेल के अंदर के फुटेज प्रसारित करने से रोकने पर अर्जी
जेल के अंदर वीआईपी सुविधाएं पाने से जुड़े लीक वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद विवादों में घिरे दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन ने बुधवार को दिल्ली की एक अदालत से अनुरोध किया कि मीडिया को उनकी जेल के अंदर के फुटेज प्रसारित करने से रोका जाए। विशेष न्यायाधीश विकास ढुल ने जैन की याचिका पर तिहाड़ जेल के अधिकारियों को नोटिस जारी किया और उनसे मामले में कल तक जवाब देने को कहा जब अदालत इस मामले को सुनेगी। अदालत ने इससे पहले ईडी और जैन की कानूनी टीम को इस संबंध में हलफनामे और वीडियो की कोई सामग्री लीक नहीं करने का आदेश दिया था और मामले में उनसे शपथपत्र लिया था। 

अदालत सोमवार को जैन की ओर से दायर एक दूसरे आवेदन पर भी विचार करने वाली है जिसमें ईडी के खिलाफ कथित रूप से वीडियो फुटेज मीडिया में लीक करने के लिए अवमानना कार्यवाही की मांग की गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button