Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Seema Haider First Husband Ghulam Haider From Pakistan Sends Seema Sachin Meena 3 Crore Notice Each

Seema Haider Sachin Meena: पाकिस्तान से नेपाल के जरिए भारत आईं सीमा हैदर और उनके भारतीय पति सचिन मीना एक बार फिर चर्चा में हैं. सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर ने उन्हें और सचिन मीना को 3-3 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है.

गुलाम हैदर ने हाल में कथित तौर पर अपने बच्चों को वापस पाने के लिए एक भारतीय वकील रखा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुलाम हैदर ने सीमा के वकील एपी सिंह को भी 5 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है. 

‘…नहीं तो कानूनी कदम उठाएंगे’

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि गुलाम हैदर के वकील अली मोमिन ने सीमा और सचिन से कहा है कि एक महीने के भीतर वे माफी मांगें और जुर्माना जमा करें, नहीं तो उनके खिलाफ कानूनी कदम उठाए जाएंगे.

इससे पहले न्यूज एजेंसी पीटीआई ने पुष्टि की थी कि एक शीर्ष पाकिस्तानी वकील और मानवाधिकार कार्यकर्ता अंसार बर्नी से गुलाम हैदर ने अपने चार बच्चों की कस्टडी पाने में मदद के लिए संपर्क किया था.

बर्नी ने न्यूज एजेंसी को बताया था कि उचित प्रक्रिया के बाद वकील अली मोमिन को काम पर रखा गया है और भारत में कानूनी कार्यवाही शुरू करने के लिए पावर ऑफ अटॉर्नी भेज दी गई है.

अवैध रूप से भारत आई थीं सीमा हैदर

30 वर्षीय सीमा हैदर पाकिस्तानी नागरिक हैं. वह मूल रूप से पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली हैं और चार बच्चों की मां हैं. पिछले साल मई वह में ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीना के साथ रहने के लिए अवैध तरीके से भारत आई थीं. वह अपने चारों बच्चों को भी साथ लेकर आई थीं.

सीमा और सचिन पहली बार ऑनलाइन माध्यम से संपर्क में आए थे. सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी रहीं क्योंकि उन पर जासूसी के आरोप भी लगे और उन्हें सुरक्षा एजेंसियों की जांच का सामना करना पड़ा. सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर सऊदी अरब में रहते हैं. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में 5 लाख मुसलमानों का ही मस्जिद में जाना मना! जानिए क्यों ऐसा किया जा रहा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles