Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Seems Like You Forgot Rishabh Pant Shared Interesting Video Related To Journey Post Car Accident Watch Video

Rishabh Pant Video: ऋषभ पंत लगातार क्रिकेट के मैदान पर वापसी की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. 30 दिसंबर, 2022 को भारतीय विकेटकीपर बैटर कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए थे. पैर में पंत को काफी चोट लगी थी. लेकिन अब वो लगभग रिकवर हो चुके हैं. एक्सीडेंट के चलते हुई सर्जरी के बाद पंत चल भी नहीं पा रहे थे और अब वो बगैर सहारे के भाग रहे हैं. अपने इसी सफर को पंत ने एक बार फिर याद दिलाने की कोशिश की है.

पंत ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक वीडियो शेयर की. वीडियो में पंत ने एक्सीडेंट के बाद अपना सफर दिखाने की कोशिश की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पंत पहले अपने चोटिल पैर और सहारे के साथ चलते हुए दिखाई देते हैं और फिर ट्रांजिशन होता है, जिसके बाद पंत भागते हुए दिखाई देते हैं. वीडियो के ज़रिए पंत ये बताना चाह रहे हैं कि उन्होंने कहां से कहां तक का सफर तय किया है.

वीडियो को कैप्शन देते हुए पंत ने लिखा, “लगता है आप भूल गए. मुझे आपको याद दिलाने दीजिए. याद रखें जब ये मुश्किल था और भारी था और आप डर  महसूस करते थे और फिर भी अकेले चलते थे?”

“जब आपके पास जवाब नहीं थे और रास्ता नहीं देख सकते थे और हार मान लेना चाहते थे? आप अभी भी जा रहे हैं. कभी मत भूलिए.”

आईपीएल 2024 के ज़रिए हो सकती है वापसी

बता दें कि अब पंत को क्रिकेट से दूर हुए करीब एक साल से ज़्यादा का वक़्त गुज़र चुका है. पहले सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पंत जनवरी, 2024 से इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज़ के ज़रिए वापसी कर लेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. 

लेकिन आईपीएल 2024 के ज़रिए पंत का वापसी करना लगभग तय लग रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले ऋषभ पंत को लेकर रिकी पोंटिंग ने कहा था कि वो खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं. वो सीज़न के पूरे 14 मैच खेलना चाहते हैं. हालांकि अभी भी पंत के आईपीएल में खेलने की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

ये भी पढ़ें…

बांग्लादेश क्रिकेट टीम में बड़ा फेरबदल, शाकिब अल हसन की जगह इस खिलाड़ी को बनाया गया तीनों फॉर्मेट का कप्तान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles