Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Shah rukh khan is not involved in releasion indian naval officers from qatar jail statement issued

Shah Rukh Khan Statement: शाहरुख खान को लेकर पहले खबर आ रही थी कि उन्होंने कतर की जेल में बंद आठ भारतीय सैनिकों को छुड़ाने में मदद की है. लेकिन अब इसके पीछ की असल हकीकत का खुलासा हो गया है. इस मामले को लेकर शाहरुख खान ने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के जरिए एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी की है और इस तरह की खबरों को अफवाह करार दिया है.

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर किंग खान की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर की है. इसमें लिखा है- ‘कतर से भारत के नौसैनिक अफसरों की रिहाई में शाहरुख खान के रोल से जुड़ी रिपोर्टों पर, शाहरुख खान के ऑफिस का कहना है कि उनकी भागीदारी के ऐसे कोई भी दावे बेबुनियाद हैं. इस बात पर जोर दिया गया है कि इस कामयाब मिशन का पूरा क्रेडिट से भारतीय सरकार पर निर्भर है.’


शाहरुख खान ने दी बधाई
पूजा ददलानी के शेयर किए गए स्टेटमेंट में आगे लिखा है कि शाहरुख खान ने साफ तौर पर इस मामले में भागीदारी से इनकार किया हैं. इसके अलावा, डिप्लोमेसी और स्टेटक्राफ्ट से जुड़े सभी मामलों को बहुत सक्षम नेताओं ने बहुत अच्छी तरह लागू किया है. कई दूसरे भारतीयों की तरह शाहरुख खान भी खुश हैं कि नौसेना अधिकारी घर पर सुरक्षित हैं और उन्हें बधाई देते हैं.

क्या है मामला?
बता दें कि भारतीय नौसेना के आठ ऑफिसर्स कतर की जेल में बंद थे जिन्हें सोमवार (12 फरवरी, 2024) को रिहाई मिल गई है. इनमें से सात अफसर भारत लौट आए हैं. बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उनकी रिहाई को लेकर दावा किया था कि शाहरुख खान की इसमें अहम भूमिका है. जिसे अब शाहरुख खान ने एक स्टेटमेंट के जरिए गलत बताया है.

ये भी पढ़ें: पति नूपुर शिखरे संग सेलिब्रेट कर रहीं प्री-वैलेंटाइन, शादी के बाद पहली बार ऐसे प्यार का दिन मनाएंगी आयरा खान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles