Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

shah rukh khan welcomed by qatar prime minister who attending afc final watch viral video

Shah Rukh Khan meets Qatar Prime Minister: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों कतर गए हैं. जहां उनकी मुलाकात कतर के प्रधानमंत्री महामहिम शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी के साथ हुई है. सोशल मीडिया पर शाहरुख और कतर के पीएम के मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल भी हो रहे हैं. वीडियो को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं और इन वीडियो-तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर कतर से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं उसमें कतर के पीएम शाहरुख खान के साथ काफी प्यार से मिलते हुए उनका वेलकम कर रहे हैं. तस्वीर देखकर ऐसा नजर आ रहा है कि उनकी आपस में कुछ बातें भी हो रही हैं. शाहरुख का हेयर स्टाइल काफी सुर्खियां बटोर रहा है और लोग जानना चाहते हैं कि अब कौन सी फिल्म आ रही है.

शाहरुख खान की कतर के पीएम से मुलाकात

शाहरुख खान का जो वीडियो और तस्वीर कतर से सोशल मीडिया पर छाया है उसे शाहरुख के फैन पेज ने शेयर किया है. शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब के ट्विटर एक्स हैंडल से वीडियो शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘कतर प्राम मिनिस्टर शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बन जासिम अल थानी ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का वेलकम किया. शाहरुख वहां एफसी फाइनल में गेस्ट बनकर गए हैं.’

वहीं दूसरे पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा गया है, ‘चार्मिंग और हैंडसम हंक शाहरुख कल रात कतर में देखे गए.’ में दिखाया गया है. 

वहीं एक और वीडियो सामने आया है जिसमें लिखा गया, ‘किंग खान दोहा में घड़ी के एग्जिबिशन में पहुंचे.’

शाहरुख खान के साथ उनके बॉडीगार्ड रवि और मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आ रहे हैं. शाहरुख का लुक लॉन्ग हेयर में ही नजर आ रहा है लेकिन अभी कुछ कंफर्म नहीं है कि वो लुक किस फिल्म के लिए है. गौरतलब है कि साल 2023 में शाहरुख खान की तीन फिल्में आईं और तीनों ने 2600 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. इसमें से ‘पठान’ ने वर्ल्डवाइड 1050 करोड़, ‘जवान’ ने वर्ल्डवाइड 1150 करोड़ और ‘डंकी’ ने 500 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन किया था. इन तीनों फिल्मों को फैंस का भरपूर प्यार मिला. 

यह भी पढ़ें: Salman ने जब सैफ और करीना कपूर की शादी पर किया था रिएक्ट, कहा था- ‘गलत खान से शादी…’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles