Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Shaheen Afridi To Talk To Mohammad Amir About Making Comeback In Pakistan Side Sports News

Shaheen Afridi On Mohammad Amir: पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने तकरीबन 4 साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. लेकिन क्या मोहम्मद आमिर एक बार पाकिस्तान की जर्सी में नजर आएंगे? दरअसल, मोहम्मद आमिर ने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का एलान किया था. इस तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के तत्कालीन बॉलिंग कोच वकार युनूस और हेड कोच मिस्बाह उल हक पर भेदभाव करने का आरोप लगाया था. इसके बाद मोहम्मद आमिर ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया.

शाहीन अफरीदी ने मोहम्मद आमिर की वापसी के कयासों दिया बल…

मोहम्मद आमिर की वापसी के कयासों के बीच पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का बयान बड़ा बयान सामने आया है. शाहीन अफरीदी ने कहा है कि वह पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर से पाकिस्तान की नेशनल टीम में वापसी के बारे में बात करेंगे. पिछले दिनों ILT20 2024 सीजन खेला गया. इस टूर्नामेंट में मोहम्मद आमिर और शाहीन अफरीदी ने डेजर्ट वाइपर का प्रतिनिधित्व किया था. ऐसा माना जाता है कि दोनों की बॉन्डिंग शानदार है. लिहाजा, शाहीन अफरीदी के बयान के बाद मोहम्मद आमिर के कयासों को बल मिला है.

‘अगर मोहम्मद आमिर एक बार फिर पाकिस्तान…’

जब शाहीन अफरीदी से मोहम्मद आमिर की वापसे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर मोहम्मद आमिर एक बार फिर पाकिस्तान के खेलना चाहेंगे तो मैं उनसे बात करूंगा. मैनें और मोहम्मद आमिर ने तकरीबन 5 साल बाद साथ गेंदबाजी की. मेरा मोहम्मद आमिर के साथ गेंदबाजी करने का अनुभव शानदार रहा है. साथ ही हमारी पार्टनरशिप भी अच्छी थी.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: विशाखापट्टनम टेस्ट में अंग्रेजों के पास नहीं था जसप्रीत बुमराह का कोई जवाब! अब इस खास फेहरिस्त में बनाई जगह

IND vs ENG: टीम इंडिया की जीत पर सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा? वसीम जाफर ने बताया टेस्ट का टर्निंग प्वॉइंट, जानें दिग्गजों के रिएक्शन्स

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles