Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

shahid kapoor on outsiders entry in bollywood revealed they do not accept them easily | बाहरी लोगों को आसानी से नहीं अपनाते बॉलीवुड के लोग? शाहिद कपूर ने किया खुलासा, बोले

Shahid Kapoor On Outsiders In Bollywood: शाहिद कपूर अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं. फिल्म के गाने और उनमें शाहिद के डांस ने लोगों को अपना कायल कर लिया. हाल ही में एक्टर ने बॉलीवुड में आउटसाइडर्स की एंट्री को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि कैसे बॉलावुड में बाहर से आए लोगों को अपनाना मुश्किल होता है.

दरअसल शाहिद कपूर एक सेल्फ मेड एक्टर हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर जगह बनाई है. हाल ही में एक्टर ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में बाहर से आए लोगों के इंडस्ट्री में जगह बनाने को लेकर बात की. उन्होंने कहा- ‘जब मैं इंडस्ट्री में आया तो मुझे एहसास हुआ कि यह भी एक स्कूल की तरह है. बाहर वाले को आसानी से अपनाते नहीं करते ये लोग, इनको बड़ी प्रॉब्लम होती है कि तुम अंदर आ कैसे गए.’

कैंपी कल्चर को लेकर कही ये बात
नेहा ने बाद में शाहिद कपूर से पूछा कि क्या एक्टर ने अपने करियर की कभी बॉलीवुड में किसी कैंप का हिस्सा रहे हैं. इसपर जवाब देते हुए शाहिद ने बताया कि उनमें कैंपी इंसान होने की कोई क्वालिटी नहीं है. वे कहते हैं कि उन्हें कैंपी कल्चर पसंद नहीं है और हर किसी को जिसके साथ भी कॉलाबोरेट करना हो वो कर सकता है. 

100 ऑडिशन्स के बाद मिली थी पहली फिल्म
शाहिद कपूर ने अमृता राव और शेनाज ट्रेजरीवाला के साथ फिल्म ‘इश्क विश्क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्हें ये फिल्म लगभग 100 ऑडिशन्स देने के बाद मिली थी. इसके बाद शाहिद ने कई फिल्मों के काम किया जिनमें ‘जब वी मेट’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, ‘कबीर सिंह’, ‘हैदर’ और ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ शामिल है. 

ये भी पढ़ें: ‘मेंटल-फिजिकल हेल्थ खतरे में डाल दी…’ बॉडी शेमिंग झेल चुकीं समीरा रेड्डी का छलका दर्द

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles